Advertisement

अनुष्का-विराट ने भी पीएम और सीएम रिलीफ़ फंड दिया इतना दान, की इतने की मदद

अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) ने प्रधानमंत्री राहत कोष और मुख्यमंत्री राहत कोष (महाराष्ट्र) को दान कर दी इतनी मोटी रकम।

605

कोरोना वायरस के बढ़ते कहर को रोकने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने 24 मार्च को देश में 21 दिन के लिए संपूर्ण लॉकडाउन का एलान किया था। साथ ही साथ प्रधानमंत्री ने सोशल मीडिया के जरिए देशवासियों से कोरोना के खिलाफ जंग में दान देने और सहयोग देनें की अपील की भी की थी। जिसके बाद बॉलीवुड के कई दिग्‍गज सितारों ने पीएम राहत कोष में अपनी स्वेच्छा से आर्थिक मदद भी कर चुके हैं। वहीं अब बॉलीवुड की खूबसूरत एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) ने भी अपने पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) संग कुछ राशि पीएम और सीएम राहत कोष जमा की है। देखें इधर..

Advertisement

बता दें, दान देने की जानकारी खुद अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली ने अपने ट्वीटर हैंडल के जरिए फैंस को दी है। अनुष्‍का शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”विराट और मैं प्रधानमंत्री राहत कोष और मुख्यमंत्री राहत कोष (महाराष्ट्र) को अपना सहयोग दे रहे हैं। कोरोनावायरस से प्रभावित लोगों को देखकर हमारा दिल टूट गया है। इस योगदान के पीछे हमारा सिर्फ एक ही लक्ष्य है भारत के नागरिकों की सहायता करना। यह योगदान कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में गरीब नागरिकों की मदद करते हुए उनके दर्द को कुछ हद तक कम करने की एक कोशिश है।”

(यह भी पढ़ें : आइसोलेशन के बीच हिमांशी खुराना ने बनाई रोटियां, वीडियो देख लोगों ने कर दिया जमकर ट्रोल)

बता दें, अनुष्‍का और विराट कोहली ने अपने ट्वीट रकम को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है कि उन्‍होंने कितने रुपये दान में दिए। जिससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उन्‍होंने इस गुप्‍त दान दिया है। गौरतलब है कि कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते दुनिया में हड़कंप मचा हुआ है। दुनिया के सभी 195 देश कोरोनावायरस (Coronavirus) की चपेट में हैं। देश में अब तक 1160 मामले सामने आ चुके हैं। वहीं अब तक इस बीमारी से 32 लोगों की मौत हो चुकी है। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement