Advertisement

शादी की दूसरी सालगिरह पर रोमांटिक हुए अनुष्‍का-विराट, तस्‍वीरें पोस्‍ट कर कही दिल की बात

अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) और उनके पति भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) आज यानी 11 दिसंबर को अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे हैं।

369

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) और उनके पति भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) आज यानी 11 दिसंबर को अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे हैं। अपने इस खास मौके पर दोनों सितारों ने रोमांटिक थ्रोबैक तस्‍वीरें शेयर कर एक दूसरे को बेहद खूबसूरत अंदाज में विश किया है। गौरतलब है कि अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली ने अपनी शादी 11 दिसंबर 2017 को इटली के टस्‍कनी में बेहद गुपचुप तरीके से की थी। अपने इस खास पर जानें क्‍या कहा इस रोमांटिक कपल ने..

Advertisement

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से पति विराट के साथ अपनी शादी की एक मोनोक्रोम तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘किसी दूसरे इंसान को प्यार करना मतलब उसमें भगवान का चेहरा देखना, प्यार के बारे में एक खास बात है कि यह एहसास से भी बढ़कर है। यह एक मार्गदर्शक, प्रोपेलर, सच्चाई की ओर ले जाता रास्ता है। मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे यह मिल गया है।’

(यह भी पढ़ें : बीएफ अर्जुन के गाने पर कुछ यूं झूमती नजर आईं मलाइका, लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स)

वहीं विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी अनुष्‍का संग अपनी ब्लैक एंड वाइट मोनोक्रोम तस्वीर शेयर कर लिखा, ‘अस‍ल में, दुनिया में सिवाय प्यार के और कुछ नहीं है। और जब भगवान आपको उस इंसान से मिलाता है जो आपको हर रोज इस बात का एहसास दिलाए तो आपमें सिर्फ एक ही एहसास पनपता है, वह है आभार।’ दोनों सितारों के इस मौके पर फैंस के साथ सेलेब्‍स भी उन्‍हें बधाईयां और शुभकामनाएं दे रहे हैं। मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement