होम » वेब सीरीज » अनुष्का शर्मा की नई पारी, अंडरवर्ल्ड माफिया की भूमिका निभाएंगी

Advertisement

अनुष्का शर्मा की नई पारी, अंडरवर्ल्ड माफिया की भूमिका निभाएंगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Shara) एक्टिंग के बाद अब वेब सिरीज़ की दुनिया में क़दम रखने जा रही हैं।

49

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Shara) ने अपनी ज़ीरो फिल्म के बाद कोई फिल्म नहीं साइन की है। फिल्मों ब्रेक लेकर अनुष्का ने निजी ज़िंदगी को समय दिया। पति विराट के लिए अनुष्का क्रिकेट के मैदान में चीयर करती भी दिखीं। फिल्मों में कामयाबी के शिखर पर नाम लिखने के बाद अब अनुष्का शर्मा एक और ख़ास पारी की शुरुआत करने जा रही हैं। जी हाँ अनुष्का अब वेब सिरीज़ में अदाकारी करने जा रही हैं।

Advertisement

सूत्रों के अनुसार अनुष्का नेटफ्लिक्स की वेब सिरीज़ में अंडरवर्ल्ड माफ़िया की भूमिका निभाती नज़र आएंगी। दरअसल, अनुष्का एक ऐसी महिला का किरदार निभाएंगी जिसके हाथों से अनजाने में एक अंडरवर्ल्ड माफ़िया की हत्या हो जाती है। जिसके बाद ना चाहते हुए भी वो महिला जुर्म के दलदल में फंसती जाती है और ख़ुद माफ़िया बन जाती है।

[यह भी पढ़ें:70 के दशक के ग्लैमरस लुक में नज़र आए सैक्रेड गेम्स के सितारे, देखें तस्वीरें और वीडियो]

सूत्रों के मुताबिक़ अनुष्का इस वेब सिरीज़ का निर्माण अपने प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स के अंतर्गत कर रही हैं। अतुल मोंगिया, तमाल सेन और अमित व्यास ने इस वेब सिरीज़ को लिखा है। उम्मीद की जा रही है कि अनुष्का जल्द ही अपनी इस नई पारी की शुरुआत कर देंगी।

अनुष्का की आख़िरी फिल्म ज़ीरो की बात करें तो इसमें उन्होंने कींग शाहरुख़ खान संग मुख्य भूमिका निभाई थी। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई ख़ास करिश्मा नहीं दिखा पाई थी। फिल्म में कटरीना ने भी अहम भूमिका निभाई थी। अनुष्का की इस नई पारी के बारे में आपके क्या विचार हैं हमें ज़रूर बताएं। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहें।

Advertisement