Advertisement

लड़ाई के दो साल बाद कपिल और सुनील का हुआ आमना-सामना, देखें कैसे मंच पर मची धमाल

कॉमेडियन और एक्‍टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) यानी गुत्‍थी की धमाकेदार मजाकिया अंदाज को शायद ही कोई भूल पाया होगा।

525

कॉमेडियन और एक्‍टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) यानी गुत्‍थी की धमाकेदार मजाकिया अंदाज को शायद ही कोई भूल पाया होगा। ऐसे में अब दोनों सितारों का एक और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें लड़ाई के दो साल बाद एक ही मंच पर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) नजर आ रहे हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि लड़ाई के चलते एक लंबे अरसे बाद नजर आए कपिल और सुनील काफी सहज दिख रहे हैं। देखें वायरल वीडियो..

Advertisement

बता दें, इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो कपिल के एक कॉमन दोस्‍त की बेटी की शादी का है। जहां कपिल और सुनील इस खास मौके पर शरीक होने पहुंचे थे। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कपिल, सुनील और सिंगर मीका सिंह नवविवाहित जोड़े के साथ एक मंच पर गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं। मीका ‘ऐ मेरी जोहरा जबीं’ गाना गाते हैं जिसके बाद कपिल उनके साथ ताल से ताल मिलाते हैं। सुनील भी कपिल का पूरा साथ देते हैं।

(यह भी पढ़ें : मानहानि के बाद अब कोर्ट ने तनुश्री पर लगाई एक और पाबंदी, जानकर हो जाएंगे हैरान)

इस खास वीडियो को शेयर करते हुए कपिल शर्मा (Sunil Grover) ने लिखा, ‘यह बहुत ही स्पेशल और सुंदर शाम थी, पाजी। ढेर सारे प्यार के लिए शुक्रिया। कुमरिया परिवार को शादी की ढेर सारी बधाई।’ गौरतलब है कि कपिल और सुनील के बीच 2017 में ऑस्ट्रेलिया से भारत लौटते समय प्लेन में भयंकर लड़ाई हुई थी। इसके बाद के दोनों के रिश्तों में दरार आ गई थी और फिर सुनील ने कॉमेडी शो “द कपिल शर्मा शो” छोड़ दिया था। मनोरंजन से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement