Advertisement

अरहान खान ने रश्मि देसाई पर किया पलटवार, कहा- “मुझ पर शक करती थी…”

अरहान खान(Arhaan Khan) और रश्मि देसाई(Rashami Desai) के बीच आरोप -प्रत्यारोप का दौर जारी, अरहान ने किया पलटवार

958

रियलिटी शो बिगबॉस -13(Bigboss-13) के घर से शुरू हुए अरहान खान(Arhaan Khan) और रश्मि देसाई(Rashami Desai) के प्यार ने अब जंग का रूप का धारण कर लिया है। आये दिन अरहान और रश्मि एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं। कुछ दिन पहले रश्मि ने अरहान पर अपनी गैर हाजिरी में लाखों रूपए खुदके बैंक अकाउंट में ट्रांसफर करने का आरोप लगाया था। सोशल मीडिया पर रश्मि के बैंक स्टेटमेंट भी वायरल हुए थे।  वहीं रश्मि अब अरहान के साथ अपने रिश्ते को दुखद बताती है।

Advertisement

Rashami Desai finds love again in actor Arhaan Khan - Times of India

 

हालही में अरहान खान ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया को इंटरव्यू दिया है। अरहान ने  रश्मि के द्वारा लगाए गए आरोपों पर खुलकर जवाब दिया। अरहान के परिवार पर आरोप लगा था कि शो के दौरान अरहान का परिवार रश्मि देसाई के घर पर ठहरा था ? इसका जवाब देते हुए अरहान ने कहा कि, ‘मेरा परिवार कभी रश्मि देसाई के घर पर नहीं ठहरा था’। मेरा परिवार मेरे और रश्मि के रिश्ते के खिलाफ था। मैंने अब तक इस बात पर इस वजह से चुप्पी साध रखी थी क्योंकि मैं इस मुद्दे को पब्लिक नहीं करना चाहता था।

Rashami Desai claims ex Arhaan Khan 'used her emotionally', says ...

वहीं अरहान ने रश्मि के गैर जिम्मेदाराना रवैये पर भी निशाना साध है।  रश्मि के लिए बस मीडिया की लाइमलाइट में रहना ही सबकुछ है। उन्होंने मीडिया में ब्रेकअप की घोषणा की, वें चाहती तो इस बात को पहले मुझे बता सकती थी। इसे बेहतर ढंग से हैंडल कर सकती थी।

Bigg Boss 13: Arhaan Khan again broke Rashmi Desai's heart

 

इसके अलावा  रश्मि ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, उन्होंने अरहान को एक फ़ोन गिफ्ट किया। उस मोबाइल में रश्मि का थंबप्रिंट आज भी मौजूद है।  अरहान ने रश्मि के इस दावे को झूठा करार दिया।  अरहान ने जवाब में कहा कि, मुझे रश्मि  ने कोई फ़ोन गिफ्ट नहीं किया था।  मेरे फ़ोन में रश्मि का थंबप्रिंट सुरक्षित था क्योंकि रश्मि अपने पास्ट की वजह से मुझ पर शक करती थी।

 

रश्मि के घर में रहने पर मिला लीगल ...

जब अरहान से रश्मि के बैंक अकाउंट से पैसे निकालने के आरोप पर सवाल पूछा तो, अरहान ने जवाब में कहा कि, ‘मैं तबतक रश्मि के बैंक अकाउंट से पैसे नहीं निकल सकता जबतक मेरे पास रश्मि का साइन किया हुआ चेक ना हो। मैंने रश्मि के साइन की नकल नहीं कर सकता हूं।  मैंने रश्मि के कहने पर उनलोगों को चेक दिए थे, जिन्हें रश्मि ने मुझे देने को कहा था। मैंने रश्मि को इसके बारे में पूरी जानकारी दी थी। ये सारे आरोप बेबुनियाद है, रश्मि सती सावित्री बनने की कोशिश कर रही है।

 

यह भी पढ़ें- अरहान खान-रश्मि देसाई के रिलेशनशिप को लेकर लोग कर रहे हैं ऐसी बातें, जल भूनकर रह जाएंगे अरहान

 

अरहान ने रश्मि पर वुमन कार्ड खेलने का गंभीर आरोप लगाया है। मुझे किसी की सहानभूति नहीं चाहिए, मैं सच के साथ खड़ा रहूंगा। रश्मि ये सब ड्रामा कर रही है। मेरी चुप्पी का लोगों ने गलत मतलब निकाला है। अब देखने वाली बात होगी की अरहान की बातों का रश्मि क्या जवाब देती है ? तब तक बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement