Advertisement

रश्मि देसाई के एक्स बीएफ अरहान खान पर स्टाइलिस्ट ने लगाया गंभीर आरोप, कहा- “जूते और कपड़े..”

रश्मि देसाई(Rashmi Desai) का एक्स बीएफ अरहान खान(Arhan Khan) नए विवादों में

661

बिग बॉस 13 (bigg boss 13) शो खत्म होने के तीन महीने बाद भी प्रतियोगियों से जुड़े विवाद थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के बाद अब अरहान खान(Arhan Khan) से जुड़ा नया विवाद चर्चा का विषय बना हुआ है। स्टाइलिस्ट आकांशा अग्रवाल ने अरहान खान पर ऑउटफिट ना लौटाने का आरोप लगाया है।

Advertisement

आकांशा अग्रवाल ने स्पॉटबॉय को दिये इंटरव्यू में कहा कि, मैंने अरहान खान  को रियलिटी शो बिग बॉस-13 में स्टाइल किया था। मेरा उनके साथ करार हुआ था, इस करार के अनुसार वो मुझे मेरी प्रोफेशनल फ़ीस नहीं देंगे। पर अरहान ने अब तक मेरे जूते, कपड़े और एक्सेसरीज तक नहीं लौटाए हैं।

मैं जब भी अरहान को अपने जूते, कपड़े और एक्सेसरीज के लिए फ़ोन करती हूँ तो, अरहान मुझे सारा सामान बिग बॉस के घर में छूटने का झूठ बोलते हैं। अरहान ने भी आकांशा के आरोपों का जवाब दिया है। अरहान ने आंकाक्षा के आरोपों पर  एक बिल्कुल अलग कहानी सुनाई।

उन्होंने कहा कि बिगबॉस -13 में मुझे आकांशा ने नहीं बल्कि रोहित रॉय ने स्टाइल किया था, आकांशा तो उन्हें महज असिस्ट कर रही थीं।  बिगबॉस के घर से कई कपड़े और एक्सेसरीज वापस नहीं आई हैं।  मैंने इसको लेकर बिग बॉस मैनेजमेंट से बात भी की थी, उन्होंने सामन वापस करने का भरोस दिया था, पर अब तक ऐसा हुआ नहीं।

[यह भी पढ़ें- बिग बॉस 13: अरहान खान संग रश्मि देसाई के रिश्ते पर ऐसा कुछ बोल गए सिद्धार्थ शुक्ला]

अरहान ने आगे कहा कि टास्क के दौरान मेरा सामान इधर-उधर हुआ था। मेरा घर से एग्जिट भी अचानक हुआ था।जिसके कारण मेरा बहुत सामान घर के अंदर ही रह गया। अरहान ने आकांशा का फ़ोन ना उठाने के आरोप को सिरे से ख़ारिज करते हुए गलत ठहराया है।

Advertisement