Advertisement

अरहान खान संग लिव इन रिलेशनशिप में ऐसा रहती थीं रश्मि देसाई, अरहान ने ख़ुद किए चौंकाने वाले खुलासे

रश्मि देसाई(Rashami Desai) के आरोपों का अरहान खान(Arhaan Khan) ने दिया मुंहतोड़ जवाब

1,809

पिछले कुछ दिनों से रश्मि देसाई(Rashami Desai) और अरहान खान(Arhaan Khan) का विवाद सुर्ख़ियों में है। आये दिन दोनों एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं। कुछ दिन पहले रश्मि ने लाइव चैट के दौरान अरहान खान पर आरोपों की झड़ी लगा दी। रश्मि ने अरहान खान पर उनकी गैरमौजूदगी में 15 लाख रूपए अपने बैंक अकाउंट में ट्रांसफर करने का गंभीर आरोप लगाया था। वहीं अब अरहान खान ने भी रश्मि देसाई द्वारा लगाए गए आरोपों पर चुप्पी तोड़ी हैं। उन्होंने रश्मि पर हमदर्दी के लिए वुमन कार्ड खेलने का आरोप लगाया है।  

Advertisement

टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दिए हुए इंटरव्यू में अरहान खान ने रश्मि देसाई को लेकर कई खुलासे किये हैं। अरहान ने कहा कि, ‘मैं और रश्मि ‘लिवइन रिलेशनशिप’ में रहते थे। रश्मि ने उस दौरान क्यों चुप्पी साध रखी थी ? जब बिगबॉस के घर में उनके घर की चाबियों का जिक्र हुआ था। तब क्यों नहीं कहा कि हम एक साथ रहते थे ? मेरे पर रश्मि का फायदा उठाने का आरोप लग रहा है। इस विवाद में मेरे परिवार को घसीटना बेहद दुःख की बात है। 
वहीं अरहान ने रश्मि के 15 लाख रूपए गबन करने का आरोपों पर भी सफाई दी हैं। अरहान ने रश्मि पर निशाने साधते हुए कि, उन्होंने इस मामले को तिल का ताड़ बनाने की कोशिश की। रश्मि के लाखों रूपए उनको चार्टेड अकाउंटेंट को गए हैं। क्योंकि मैं रश्मि का डुप्लीकेट साइन नहीं कर सकता। मेरे पास मेरे दावों का पुख्ता सबूत है। मैंने  पैसों का लेनदेन रश्मि के कहने के अनुसार किया था। मैंने उन्हीं को पैसे दिए जिन्हें रश्मि ने मुझे देने बोला था। 

यह भी पढ़ें- अरहान खान ने रश्मि देसाई पर किया पलटवार, कहा- “मुझ पर शक करती थी…”

अरहान ने रश्मि पर उन्हें बदनाम करने का आरोप लगाया है। रश्मि देसाई द्वारा लगाए गए सारे आरोपों को अरहान ने निराधार करार दिया। बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।  

Advertisement