होम » वेब सीरीज » बेहद दिलचस्प है अर्जन बाजवा की छब्बीस ग्यारह का फर्स्ट लुक, अभी देखें   

Advertisement

बेहद दिलचस्प है अर्जन बाजवा की छब्बीस ग्यारह का फर्स्ट लुक, अभी देखें   

अभिनेता अर्जन बाजवा (arjan bajwa) आगामी वेब सीरीज़ छबीस ग्यारह में एकनिर्णायक भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। जोसंदीप उन्नीथन की पुस्तक - ब्लैक टॉर्नेडो: द थ्रीसीज ऑफ मुंबई 26/11 पर

275

अभिनेता अर्जन बाजवा (arjan bajwa) आगामी वेब सीरीज़ छब्बीस ग्यारह में एकनिर्णायक भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। जोसंदीप उन्नीथन की पुस्तक – ब्लैक टॉर्नेडो: द थ्रीसीज ऑफ मुंबई 26/11 पर आधारित है। आठ-एपिसोड सीरीज़ अनकही कहानियों को उजागर करती है और 26 नवंबर 2008 को मुंबई के लंबे समय तक आतंकी घेराबंदी में तब्दील होने वाली विभिन्न घटनाओं को पेश करती है।

Advertisement

अर्जन कमांडिंग कर्नल कुणाल सहोता की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, जो कमांडिंग एनएसजी अधिकारी थे। जो ब्लैक टॉरनेडो मिशन के प्रभारी थे। वह सभी कमांडो के लिए संरक्षकऔर मार्गदर्शक थे। उन्होंने उस टीम को व्यक्तिगत रूप से सौंप दिया जिसने आतंकवादी हमले को जब्त कर लिया था।

फर्स्ट लुक इमेज में अर्जन बाजवा को उनके गाल पर गहरे जख्म के निशान के साथ देखा गया है। जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे। ये निशान एक पिछले युद्ध ऑपरेशन की निशानी है।

[यह भी पढ़ें:रंगबाज़ फ़िरसे में ऐसा होगा गुल पनाग का किरदार, पहले से बेहद अलग और शानदार]

कर्नल के अनुभव, बुद्धि और अदम्य साहस को समझने के लिए अर्जन बाजवा ने उनके साथ कुछ समय बिताया। अपने अनुभव को साझा करते हुए, अर्जन बाजवा ने कहा, “जब मुझे भूमिका की पेशकश की गई, तो मैंने तुरंत अधिकारी के बारे में अधिक जानने के लिए इंटरनेट पर देखा। हालांकि, कुछ उल्लेख और वीडियो क्लिप उपलब्ध थे। मुझे आशा है कि इस श्रृंखला के बाद वो दर्शकों को बड़े पैमाने पर मिलेंगे। इस भारतीय नायक के बारे में जानेंगे, जो पूरे ऑपरेशन की रीढ़ थे। मैं विनम्र हूं कि मुझे ये भूमिका निभाने का मौका मिला। ”

कोंटीलो पिक्चर्स के अभिमन्यु सिंह द्वारा निर्मितऔर निर्मित और मैथ्यू लेटविलेर द्वारा सह-निर्मित और निर्देशित, ग्रिपिंग कथा मुंबई, सपनोंकी नगरी मुंबई, की त्रासदी का पहला हाथप्रदान करती है। पूरी घटना के बारे में अज्ञात तथ्यों पर सीरीज़ प्रकाश डालेगी। सीट थ्रिलर के इस किनारे में अर्जुन बिजलानी,विवेक दहिया, सिड मक्कर, तारा अलीशा बेरी,खालिदा जान, ज्योति गौबा, रोशनी सहोता,सुजैन बर्नर्ट, नरेन कुमार और जेसन शाह शामिल हैं।

Advertisement