Advertisement

बिग बॉस 13: टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी ने किया रश्मि देसाई का समर्थन, सिद्धार्थ शुक्ला को कह दिया चरित्रहीन

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में हालांकि तो रश्मि देसाई (Rashami Desai) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के झगड़े पर अब अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) का आया बयान। इस वजह से अर्जुन ने सिद्धार्थ को चरित्रहीन बताया।

419

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में हालांकि कोई कंटेस्टंट किसी से कम नहीं है। पर यहां सबसे ज्यादा किसी की चर्चा होती है, तो रश्मि देसाई (Rashami Desai) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के झगड़े की। दोनो शो के शुरूआत से ही एक दूसरे के साथ झगड़ा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं हाल ही में सिद्धार्थ ने रश्मि को आसीम की नौकरानी कह दिया था, जिसके बाद दोनो के बीच जमकर झगड़ा हुआ। इसी दौरान सिद्धार्थ रश्मि को ‘ऐसी लड़की’ कहकर बुलाते हैं जिससे रश्मि का गुस्सा चार गुना बढ़ जाता है और वह सिद्धार्थ पर चाय फेंक देती हैं।

Advertisement

दोनो के इस बढ़ते हुए झगड़े को शांत करने के लिए सलमान खान को बीच बचाव करना पड़ा था। पर उस समय  रश्मि के लिए  ‘ऐसी लड़की’ वाले स्टेटमेंट के लिए सिद्धार्थ को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था। तो वहीं अब टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) ने भी सिद्धार्थ के इस स्टेमेंट के लिए उन्हें चरित्रहीन बता दिया है।

[यह भी पढ़ें: हिना खान के सामने भिड़ गए सिद्धार्थ-असीम, झगड़ा बढ़ते देख बिग बॉस ने उठाया बड़ा कदम]

स्पॉट बॉय से बातचीत के दौरान इसे लेकर अर्जुन ने कहा “कोई भी लड़की ‘ऐसी लड़की’ या ‘वैसी लड़की’ कहलाना पसंद नहीं करेगी। मुझे लगता है कि किसी के चरित्र के बारे में बात करना, अपने आप में चरित्रहीन है। अर्जुन की मानें तो किसी ने सिद्धा्र्थ को ये हक किसी ने नहीं दिया है कि वह रश्मि के चरित्र पर सवाल उठाए । वहीं रश्मि को लेकर अर्जुन ने कहा कि उनका गुस्सा अपनी जगह सहीं हैं। किसी को बेइज्जत करने के लिए नेशनल टेलिविजन पर इस तरह से नहीं बोलना चाहिए। हर कोई पर्फेक्ट नहीं होता है।

 

Advertisement