Advertisement

पत्रकार द्वारा पिन कोड पूछने पर नाराज़ हुए अर्जुन, कहा- “आलिया के उस जवाब से इंडस्ट्री का आईक्यू बर्बाद हो गया..”

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की इस गलती को आज एक बुरी मिसाल के तौर पर इस्‍तेमाल किया जाता है। जिसका अंदाजा अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के इस बयान से बखूबी लगाया जा सकता है।

184

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) वैसे तो अपनी दमदार एक्‍ट‍िंग और क्‍यूट लुक को लेकर जानी जाती हैं। लेकिन एक्‍ट्रेस की कुछ ऐसी गलतियां भी हैं, जिनको मिसाल के तौर आज भी लोगों के जहन में मौजूद हैं। किस्‍सा कुछ ऐसा है कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जब पहली बार अपनी डेब्‍यू फिल्‍म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के प्रमोशन के लिए करण जौहर के शो पर वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ वहीं पहुंची थी। ऐसे में पहुंची आलिया से जब करण ने उनसे भारत के राष्ट्रपति का नाम पूछा था और उन्होंने उत्साह में पृथ्वीराज चौहान का नाम लिया था।

Advertisement

एक्‍ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की इस गलती को आज एक बुरी मिसाल के तौर पर इस्‍तेमाल किया जाता है। जिसका अंदाजा अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के इस बयान से बखूबी लगाया जा सकता है। बता दें, अर्जुन कपूर ने हाल ही में फिल्म क्रिटिक अनुपमा चोपड़ा की यूट्यूब सीरीज बॉलीवुड लॉकडाउन क्विज में हिस्सा लिया था। जहां इस वीडियो में अनुपमा ने अर्जुन से जुहू का पिन कोड पूछा। क्र‍िटिक के इस सवाल के जवाब में अर्जुन ने कहा, “मैं जहां हूं वहां का पिन कोड 400049 है।”

View this post on Instagram

Good beard & hair day.

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

(यह भी पढ़ें : मंदिर के बाहर पैदा हुई थीं ‘रामायण’ की मंथरा, एक्‍ट‍िंग की लंबी पारी के बाद ऐसे हुई थी दर्दनाक मौत)

हालांकि इस जवाब के साथ अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अनुपमा से कहा, ‘आपको क्यों लगता है कि मुझे अपना पिन कोड नहीं पता होगा। आपने एक्टर्स के लिए बेंचमार्क बहुत कम सेट किया है। लोग सोच रहे होंगे हे भगवान आलिया के कॉफी विद करण वाले उस एक सवाल ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री के आईक्‍यू को बर्बाद कर दिया।’ हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा कि अर्जुन के इस रिएक्‍शन पर आलिया भट्ट अपना क्‍या रिएक्‍शन देती हैं। बॉलीवुड से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement