Advertisement

क्वारनटीन में रहकर अर्जुन कपूर हुए गंजे, नया लुक देख लोगों ने कर दिया ट्रोल

आइशोलेशन बीच अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपनी एक नई तस्‍वीर फैंस के साथ शेयर की है, जिसे देख लोग कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

320

कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए पूरे देश को 21 दिन के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है। इस लॉकडाउन में केवल देश की आम जनता ही नहीं बल्‍कि फिल्‍मी सितारे भी घरों में कैद हैं। सितारे एक तरफ जहां फैमली के साथ क्‍वॉलिटी टाइम बिताते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ वह अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपनी एक बढ़कर एक तस्‍वीरें फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। बता दें, घर में आइशोलेशन बीच अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपनी एक नई तस्‍वीर फैंस के साथ शेयर की है, जिसे देख लोग कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। देखें इधर…

Advertisement

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) द्वारा अपने ऑफीशियल इंस्‍टा हैंडल से शेयर की गई इस तस्‍वीर में आप देख सकते हैं कि वह अपनी नई हेयरस्‍टाइल में नजर आ रहे हैं। जिसमें उन्‍होंने बगल के बाल पूरी तरह से उड़वा दिए हैं और सिर्फ बीच के हिस्‍से में कुछ बाल दिखाई दे रहे हैं। अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का यह लुक जहां कुछ लोगों को पसंद आ रहा है। वहीं कुछ लोग उनके इस नए लुक को देखकर जमकर ट्रोल कर रहे हैं। देखें लोगों के कमेंट्स..

Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : जनता कर्फ़्यू में मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर संग बजाईं तालियां, देखें तस्वीरें)

हालांकि, ऐसा नहीं है कि अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) पहली बार इस लुक में नजर आए हों। बल्‍कि वह इससे पहले अपनी फिल्‍म पानीपत में बिना बालों के नजर आए थे। इस फिल्म में उन्होंने सदाशिव राव भाऊ की भूमिका निभाई थी। अपने फिल्‍मी प्रोजेक्‍ट्स के साथ ही अर्जुन कपूर खूबसूरत एक्‍ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) संग अपने अफेयर को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement