Advertisement

अर्जुन कपूर और संजय दत्त की पानीपत देख लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रियाएं, जानिए क्या कहा

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), संजय दत्‍त (Sanjay Dutt) और कृति सेनन स्‍टारर फिल्‍म 'पानीपत' (Panipat) आज यानी 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्‍म की तारीफ में लोग कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

1,094

बॉलीवुड एक्‍टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), संजय दत्‍त (Sanjay Dutt) और कृति सेनन स्‍टारर फिल्‍म ‘पानीपत’ (Panipat) आज यानी 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। सिनेमाघरों में आते ही इस फिल्‍म को लेकर दर्शकों में बेहद उत्‍साह देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया में अर्जुन और संजय पीरियड ड्रामा फिल्‍म की तारीफ में लोग कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। देखें लोगों के कमेंट्स..

Advertisement

आशुतोष गोवारिकर के डायरेक्‍शन में बनी इस फि‍ल्म की कहानी पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है, जो 14 जनवरी 1761 को मराठाओं और अफगानिस्तान के सुल्तान अहमद शाह अब्दाली के बीच पानीपत लड़ी गई थी। फिल्म में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) सदाशिव राव भाऊ के किरदार में नजर आए हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि इस फिल्‍म में लोग की अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की एक्‍ट‍िंग से भी काफी प्रभावित हैं और खुश नजर आ रहे हैं।

(यह भी पढ़ें : मलाइका अरोड़ा का बीएफ अर्जुन कपूर को लेकर सरेआम झलका प्‍यार, कहा- “वह मेरे से बड़े दीवा..”)

कृति सेनन, अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की पत्नी पार्वती बाई की भूमिका में दिखाई दी हैं। वहीं संजय दत्त फिल्म में अफगान सुल्तान अहमद शाह अब्दाली के रोल में हैं, जो एक बेहद क्रूर योद्धा हैं। हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा की अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और संजय दत्‍त (Sanjay Dutt) की यह पीरियड ड्रामा फिल्‍म ‘पानीपत’ (Panipat) बॉक्‍स ऑफिस पर पहले दिन कितने करोड़ की कमाई कर पाती है। मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement