Advertisement

भक्ति और जोश से भरपूर है अर्जुन की पानीपत का नया गाना ‘मन में शिवा’, वीडियो देख झूम उठेंगे

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपनी अपकमिंग फिल्म पानीपत (Panipat) को लेकर चर्चा में है। वहीं हाल ही में इस फिल्म का दूसरा गाना 'मन में शिवा' रिलीज़ हो गया है। गाने में अर्जुन कपूर और कृति सेनन (Kriti Sanon) का शानदार डांस देखने को मिल रहा है।

667

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपनी अपकमिंग फिल्म पानीपत (Panipat) को लेकर चर्चा में है। वहीं हाल ही में इस फिल्म का दूसरा गाना ‘मन में शिवा’ रिलीज़ हो गया है। गाने में अर्जुन कपूर और कृति सेनन (Kriti Sanon) का शानदार डांस देखने को मिल रहा है। गाने में  सदाशिव भाऊ का किरदार निभा रहे हैं अर्जुन अपने सेनानायकों के साथ मिलकर जश्न मना रहें हैं। वहीं गाने की बात की जाए तो गाने को अजय-अतुल ने कंपोज़ किया है। बोल है जावेद अख्तर के। गाने को आवाज दी है कुणाल गांजावाला, दिपांशी नागर और पद्मनाभ गायकवाड ने।

Advertisement

आपको बता दें कि पानीपत (Panipat) में संजय दत्‍त अफगानी हमलावर, अहमद शाह शब्दाली के रोल में दिखाई देंगे। इनके अलावा इस फिल्‍म में कृति सेनन, पद्म‍िनी कोल्‍हापुरी, जीनत अमान, मोहनीश बहल और कुणाल कपूर भी लीड रोल में हैं। पानीपत फिल्म को सुनीता गोवारिकर प्रोड्यूस कर रही हैं और ये फिल्म 6 दिसंबर को सिनेमाघरों रिलीज होने जा रही है। आपको यह गाना कैसा लगा हमें ज़रूर बताइए। बॉलीवुड की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: अर्जुन कपूर और संजय दत्त की ‘पानीपत’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, देखें वीडियो]

 

Advertisement