Advertisement

रिलीज़ होने के एक महीने बाद अर्जुन की ‘पानीपत’ महाराष्ट्र में हुई टैक्स फ्री, लोगो ने कहा “फ्री होगी तो..”

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की फिल्म पानीपत (Panipat) को सिनेमाघरो में रिलीज़ हुए एक महीने से भी ज्यादा समय हो चुका है। तो वहीं फिल्म को पूरे महाराष्ट्र  में टैक्स फ्री कर दिया है। फिल्म के टैक्स फ्री होते ही लोगो ने लिए जमकर मजे।

1,019

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की फिल्म पानीपत (Panipat) को सिनेमाघरो में रिलीज़ हुए एक महीने से भी ज्यादा समय हो चुका है। तो वहीं फिल्म को लेकर अर्जुन के फैन्स के लिए एक बड़ी खुश ख़बरी आई है। दरअसल पानीपत को पूरे महाराष्ट्र  में टैक्स फ्री कर दिया है। हाल ही में फिल्म के टैक्स फ्री होने की ख़बर पर फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने ट्वीट कर के दी है।

Advertisement

वहीं तरफ के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स जमकर फिल्म का मजाक उड़ा रहे हैं। तो वहीं कुछ लोग ये भी प्रतिक्रिया दे रहे हैं कि सिनेमाघरो से फिल्म के निकलने के बाद क्या फायदा फ्री करने का। तो वहीं कुछ ट्रोलर ये कहकर भी ट्रोल कर रहे है कि अगर फ्री भी हो जाए तो भी ऐसी फिल्म न देखें। नीचे देखें यूजर्स के कमेंट्स

वहीं फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करे तो रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म ने पहले हफ्ते कुल 25,67,00,000 करोड़ की कमाई की। वहीं फिल्म का कुल बजट 100 करोड़ रुपये है।

[यह भी पढ़ें: अर्जुन कपूर और संजय दत्त की पानीपत देख लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रियाएं, जानिए क्या कहा]

वहीं फिल्म की बात की जाए तो ‘पानीपत’ भारत की 18 वीं सदी की एक ऐसी एतिहासिक कहानी पर आधारित है। फिल्म में अर्जुन कपूर ने सदाशिवराव भाऊ का किरदार निभाया है। इस फिल्म में उनके साथ संजय दत्त और कृति सेनन लीड रोल में हैं। आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बनी ये फिल्म पिछले साल 6 दिसंबर 2018 को रिलीज़ हुई। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement