होम » समाचार » एयरपोर्ट पर अर्जुन ने मलाइका का किया बचाव

Advertisement

एयरपोर्ट पर फैन्स के बीच फंसी मलाइका का इस तरह से बचाव करते दिखे बीएफ अर्जुन, देखें वीडियो

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न अटेंड करने के बाद ऑस्ट्रेलिया से लौट आए हैं। एयरपोर्ट पर आते वक्त जब फैन्स ने मलाइका को घेर लिया तब बीएफ अर्जुन उन्हें प्रोटेक्ट करते नज़र आए। वीडियो हुआ वायरल।

81

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ऐसे कपल हैं जिनके रिलेशन शिप की ख़बरों के बिना बॉलीवुड का गलियारा सुना है। अफेयर की ख़बरों के बीच अक्सर दोनो एक दूसरे के साथ स्पॉट होते हैं। अब तो कपल एक दूसरे के वैकेशन भी एंजॉय करते हुए दिखते हैं। हाल ही में दोनो एक दूसरे के साथ इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न के लिए ऑस्ट्रेलिया गए हुए थें। फिलहाल दोनो लौट आए हैं और लौटते वक्त दोनो के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

Advertisement

अर्जुन  और मलाइका का यह वीडियो एयरपोर्ट का है जहां कपल वापस लौट आए हैं। वीडियो को वीडियो और फोटो जर्नलिस्ट विरल भयानी ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है। यहां एक बार अर्जुन, मलाइका को प्रोटेक्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में देख सकते हैं मलाइका को फैन्स ने एयरपोर्ट पर सेल्फी निकालने के लिए घेर रहे हैं, तो वहीं अर्जुन उन्हें प्रोटेक्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

यहां अगर दोनो सितारों के लुक का जिक्र किया जाए तो वहीं अर्जुन कपूर का ब्लैक आउटफिट में एयरपोर्ट लुक बेहद शानदार है। वहीं मलाइका ने भी व्हाइट फ्लेयर्ड पैंट के साथ ब्लैक ओवरकोट कैरी किया हुआ है। लुक को कम्पलीट करने के लिए मलाइका ने खुले बालों के साथ ब्लैक सनग्लासेस का इस्तेमाल किया है।

वहीं अर्जुन के वर्कफ्रंट की बात की जाए इन दिनों वह आशुतोष गोवारिकर की फिल्म पानीपत की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह फिल्‍म पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित एक पीरियड ड्रामा है। इस फिल्म में अर्जुन एक वीर योद्धा सदाशिव राव भाऊ के किरदार में नज़र आएंगे। अर्जुन के अलावा फिल्म में कृर्ति सेनन और संजय दत्त भी हैं। मनोरजंन से जुड़ी सभी खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: मलाइका, रवीना और कृति समेत इन हसीनाओं ने बी-टाउन में चलाया हुस्न का जादू, देखें तस्वीरें]

 

Advertisement