Advertisement

मलाइका संग शादी को लेकर पारिवारिक दबाव पर अर्जुन ने तोड़ी चुप्‍पी, बोले- ‘सुनता सबकी हूं..’

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और फिटनेस गर्ल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की रोमांटिक केमिस्ट्री किसी से छुपी नही है। ये रोमांटिक कपल आए दिन बी-टाउन में डिनर डेट या इवेंट में एक दूजे का हाथ थामे नजर आते रहते हैं।

536

बॉलीवुड एक्‍टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और फिटनेस गर्ल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की रोमांटिक केमिस्ट्री किसी से छुपी नही है। ये रोमांटिक कपल आए दिन बी-टाउन में डिनर डेट या इवेंट में एक दूजे का हाथ थामे नजर आते रहते हैं। वहीं नए साल के मौके पर भी उनकी बेहद रोमांटिक तस्‍वीर, जिसमें मलाइका अर्जुन को किस करती हुईं नजर आईं थीं। ऐसे में अब मलाइका संग अपनी शादी लिए अर्जुन ने परिवार के प्रेशर को लेकर भी कई बातें कही हैं। देखें इधर…

Advertisement

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए अपने हालिया इंटरव्‍यू में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने कहा, “बात यह है कि मेरे परिवार के बहुत से सदस्यों को पता है कि मैं सुनता सबकी हूं लेकिन करता अपनी हूं। एक समय पर वह सब मुझे बोलना बंद कर देते हैं। मैंने अपनी चीजों से कभी भी परिवार को निराश नहीं किया। उनको विश्वास है कि मैं जो भी फैसला लेता है, वह प्रैक्टिकल तौर पर लेता हूं।”

View this post on Instagram

Sun,star,light,happiness…….2020✨

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने आगे कहा, “जितना में मैच्योर हूं, मैं हमेशा उससे ज्यादा होने की कोशिश करता हूं। मैं कभी कभी इसका खामियाजा भुगतता हूं क्योंकि मैं उन पर बोझ डाले बिना सब कुछ संभाल सकता हूं. वह यह भी जानते हैं कि मैं उनको ध्यान में रखकर कोई भी निर्णय लूंगा, ना देर से और ना ही बहुत जल्दी, बल्कि सही समय पर।”

(यह भी पढ़ें : जेएनयू के साथ दीपिका के खड़े होने पर एड कंपनियों ने उठाया ये कदम, जानकर हो जाएंगे हैरान)

वहीं इसके साथ ही अर्जुन ने अपनी शादी को लेकर स्‍पष्‍ट करते हुए कहा, “मैं हमेशा से कहता हूं कि मैं शादी करना चाहता हूं। मैंने कभी कुछ छिपाया नहीं है और मैं आज भी अपनी उसी बात पर कायम हूं।” ऐसे में अब देखना दिलचस्प होगा की यह दोनों रोमांटिक कपल शादी के बंधन में कब बंधते हैं। बॉलीवुड और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement