Advertisement

गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा को पसंद नहीं है अर्जुन कपूर की यह आदत, खुद किया खुलासा

एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इंस्टाग्राम पर 'टू डू' गेम खेल रहे थे। जिसमें प्लेयर को बताया जाना था कि उन्हें उस दिन क्या नहीं करना है।

250

लॉकडाउन के चलते सभी बॉलीवुड सितारे घरों मे हैं। जहां वह अपनी फैमली के साथ अपना क्‍वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड के रोमांटिक कपल अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भी खूब एंज्‍वाय कर रहे हैं। जिसका सबूत खुद एक्‍टर अर्जुन कपूर ने अपना एक वीडियो शेयर कर फैंस को दिया है। बता दें, एक्‍टर ने हाल ही में अपना वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है, जिसमें उन्‍होंने अपनी एक आदत को लेकर बताया है जिसे उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा भी छुड़वाना चाहती हैं। जानें क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

बता दें, बीते रोज एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इंस्टाग्राम पर ‘टू डू’ गेम खेल रहे थे। जिसमें प्लेयर को बताया जाना था कि उन्हें उस दिन क्या नहीं करना है। इस गेम में अर्जुन को जवाब मिला ‘अपना फोन यूज करना बंद कर दो।’ अर्जुन ने इसे अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया साथ में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को टैग करके लिखा, ‘वह एक और इंसान को जानते हैं जो इस बात से सहमत होगा।’

View this post on Instagram

#arjunkapoor #malaikaarora

A post shared by Wonder Woman (@qwerty_47647) on

(यह भी पढ़ें : जनता कर्फ़्यू में मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर संग बजाईं तालियां, देखें तस्वीरें)

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्‍ट डासंर’ (Indias Best Dancer) में जज की भूमिका में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ शादी की खूबरों को लेकर खूब चर्चा में हैं। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement