Advertisement

कटरीना कैफ़ संग काम करने को लेकर अर्जुन कपूर ने ऐसा कुछ कह दिया

अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) फिल्मों में कटरीना कैफ(Katrina Kaif) के साथ काम करना पसंद करेंगे, फैन के सवाल का जवाब दिया

863

अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) और कटरीना कैफ(Katrina Kaif) बॉलीवुड के बेहद चर्चित कलाकारों में से एक हैं। अर्जुन कपूर और कटरीना कैफ की बहुत बड़ी ‘फैन फोल्लोविंग’ हैं। दर्शक काफी लंबे समय से इन दोनों को एक साथ फिल्म में काम करते देखना चाहते हैं। एक फैन ने ‘सोशल मीडिया’ पर अर्जुन कपूर से कट्रीन कैफ को लेकर सवाल पूछ लिया। अर्जुन ने भी अपने इस फैन को निराश नहीं किया और उसके सवाल का जवाब दिया।

Advertisement

हालही में अर्जुन कपूर अपने फैंस के साथ ‘सोशल मीडिया’ पर ‘इंटरेक्शन सेशन’ कर रहे थें। इस दौरान ‘फैंस’ द्वारा अर्जुन से हजारों सवाल पूछे गए। अर्जुन ने हजारों सवालों में कुछ सवालों का जवाब दिया। इस दौरान एक ‘फैन’ ने अर्जुन से कटरीना कैफ के साथ काम करने को लेकर सवाल पूछ लिया। अर्जुन भी इस सवाल का जवाब देते हुए कटरीना के लिए तारीफों के पूल बांध दिए।

अर्जुन ने कहा कि, कटरीना बेस्ट और बहुत मददगार हैं, उनके साथ काम करने के लिए अच्छे ‘मटेरियल’ और उनके द्वारा हां करने पर ही संभव है। आप भी देखियें अर्जुन कपूर का फैन को दिया हुआ जवाब।

बता दें कि, कुछ समय पहले अर्जुन और वरुण धवन ने माना था कि उन्होंने ‘सोशल मीडिया’ पर कटरीना ‘हेट क्लब’ तैयार किया था, बाद में इसे बदलकर कटरीना ‘फैन क्लब’ कर दिया था।  वहीं ‘लॉकडाउन’ के दौरान तीनों ने एक दूसरे को ‘वीडियो कॉल’ भी किया और ‘वीडियो कॉल’ का ‘स्क्रीनशॉट’ भी ‘सोशल मीडिया’ पर ‘शेयर’ किया था।

यह भी पढ़ें- अर्जुन कपूर ने की जीएफ मलाइका अरोड़ा की टांग खिंचाई, कहा, “मलाइका तुम……..

वहीं दोनों कलाकारों के ‘वर्क फ्रंट’ की बात करें तो, अर्जुन कपूर को आखिरी बार पानीपत में फिल्म में देखा गया था। अब अर्जुन फिल्म “संदीप और पिंकी फरार” में नजर आएंगे, फ़िलहाल कोरोना की वजह से फिल्म को ‘रिलीज डेट’ को ‘पोस्टपोन’ कर दिया गया है।  वहीँ कटरीना कैफ ‘मल्टीस्टारर’ सूर्यवंशी में नजर आएँगी।

Advertisement