Advertisement

करीना-तैमूर को धर्म के नाम पर ट्रोल करने वाले को अर्जुन ने दिया करारा जवाब, कहा – “अबे चू…”

ट्रोलर्स के निशाने पर चढ़ी करीना कपूर को मिला अर्जून का साथ, दिया मुंह तोड़ जवाब

1,097
मशहूर बॉलीवुड(Bollywood) अभिनेत्री करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan) हाल ही में सोशल मीडिया एप ‘इंस्टाग्राम'(Instagram) से जुड़ी हैं।  कुछ ही दिनों में ‘इंस्टाग्राम’ पर करीना के 2 ‘मिलियन’ से ज्यादा ‘फॉलोअर’ भी हो चुके हैं। देखिए करीन कपूर की पोस्ट…… 

Advertisement

वहीं ‘इंस्टाग्राम अकाउंट’ पर करीना ने अपने बेटे तैमूर अली खान(Taimur ali Khan) के साथ ‘प्रोफाइल तस्वीर’ रखी है।  जिसके बाद से ही करीना ‘नेटिजन्स’ के निशाने पर हैं। पर करीना कपूर के ‘पोस्ट’ पर हिन्दू-मुस्लिम करने वालों को  बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) ने करारा जवाब दिया हैं।
‘नेटिजन्स’ द्वारा करीना के इंस्टाग्रम पोस्ट पर मुस्लिम धर्म में शादी करने के लिए गंदी -गन्दी गाली दी जा रही थी।  एक ‘नेटिजन’ ने लिखा कि ” एक बच्चा और हिन्दू से मुस्लिम बन गया तुम्हें अच्छा लग रहा है”। नेटिजन्स को हद पार करते देख अर्जुन कपूर को गुस्सा आ गया। अर्जुन ने ‘ट्रोलर्स’ को उनकी भाषा में ही जवाब दिया।  
अर्जुन ने ट्रोलर्स को ‘लताड़ते’ हुए लिखा कि  “अबे ‘चु……यों’ हिंदू हो या मुस्लिम क्या फर्क पड़ता है ? उनके मां -बाप या किसी और को फर्क नहीं पड़ता, तुम कौन होते हो हिन्दू -मुसलमान करने वालें ? वहीं अर्जुन ने करीना और तैमूर के फोटो को प्यार देते हुए “द रियल नवाब” कमेंट किया। देखिए ‘नेटिजन्स’ को अर्जून का जवाब…..

 

यह भी पढ़ें- करीना कपूर खान ने इस देश के लिए मांगी दुआ, तो लोगों ने कर दिया जमकर ट्रोल

बता दें कि, करीना कपूर खान इससे पहले भी कई बार मुस्लिम धर्म में शादी करने के लिए ट्रोलर्स के निशाना पर आ चुकी हैं। वहीं जब करीना और सैफ ने अपने बच्चे का नाम तैमूर रखा था, तब भी बहुत विवाद खड़ा किया गया था। जिसके बाद सैफ ने कहा था कि”अगर बच्चे को नाम से परेशानी हुई तो, नाम पर सोच विचार करूँगा।

Advertisement