होम » समाचार » मलाइका अरोड़ा संग शादी को लेकर अब ऐसा कुछ बोल गए अर्जुन कपूर

Advertisement

मलाइका अरोड़ा संग शादी को लेकर अब ऐसा कुछ बोल गए अर्जुन कपूर

न दिनों मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)और अर्जुन कपूर (Arjun Kpoor) की शादी की ख़बरें खुब सुर्खियां बटोर रही हैं। वहीं इसपर एक बार फिर अर्जुन ने चुप्पी तोड़ी और मलाइका संग शादी को लेकर बताई बड़ी बात।

1,634

इन दिनों मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)और अर्जुन कपूर (Arjun Kpoor) के प्यार के किस्सों से पूरा बॉलीवुड गलियारा गूंज रहा है। कई बार दोनो को एक साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा गया। यहां तक कि कपल सोशल मीडिया पर भी अपने प्यार का इज़हार खुले आम करने लगा है। अब जाहिर सी बात है कि जब प्यार है तो शादी भी होगी ही। ऐसे में कपल को हर जगह इस तरह के सवालों का सामना करना पड़ता है। वहीं हाल ही में एक बार फिर अर्जुन ने मलाइका संग अपनी शादी को लेकर चुप्पी तोड़ी।

Advertisement

दरअसल हाल ही में पिंक विला से बातचीत के दौरान अर्जुन ने अपने पर्सनरिलेशनशिप को लेकर कई बाते की। वहीं उन्होंने यहां मलाइका संग शादी को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए कहा “शादी! शादी! शादी! शादी! हम शादी नहीं करना चाहते हैं। जब हमें शादी करना होगा तब हम बताएं और हम सभी को आमंत्रित करेंगे। क्या आपने देखा है कि मेरे परिवार ने किस तरह से शादियां की हैं? यह मेट गाला है। आपको लगता है कि वे मुझे छुपकर शादी करने देंगे और वह भी एक गुड फ्राइडे पर जिस बारे में अटकले लगाई जा रही थीं? गुड फ्राइडे शादी करने के लिए खराब दिन है। ”

वहीं अर्जुन ने बहन जाह्नवी कपूर संग रिश्ते को लेकर कहा कि उन्हें इसपर बात करना पसंद नही हैं।  उनका मानना है कि इससे नज़र लगती है। अर्जुन बताते हैं ’यह एक सामान्य भाई और बहन के रिश्ते की तरह है, हम कितना बोलते हैं? और बाद में लोग कहते हैं, ‘वह उसका प्रचार के लिए उपयोग कर रहा है’! मेरे पास इस तरह की नकारात्मकता के लिए समय नहीं है और इसका बॉक्स ऑफिस से कोई लेना-देना नहीं है।”

[यह भी पढ़ें: अर्जुन संग शादी की ख़बरों के बीच गोल्डन टेंपल पहुंची मलाइका, सलवार सूट में देख लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स]

वहीं अर्जुन की फिल्म पानीपत की बात की जाए तो यह एक ऐतिहासिक प्रियड ड्रामा है, जिसे अशुतोष गोवारिकर ने निर्देशित किया है। फिल्म में अर्जुन के अलावा संजय दत्त और कृति सेनन भी लीड रोल में नज़र आएंगी। फिल्म इसी साल 6 दिसंबर को सिनेमाघरो में नज़र आएगी।

 

Advertisement