Advertisement

अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा की इस आदत को लेकर मारा ताना, तो लोगों ने कह दिया कुछ ऐसा

अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) ने जीएफ मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) की सोने की आदत पर तंस कसा, मलाइका के इंस्टग्राम पोस्ट' पर कमेंट किया

253

अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) बॉलीवुड(Bollywood) के बेहद ‘चर्चित कपल’ में से एक है।  ‘सोशल मीडिया'(Social Media) पर अर्जुन कपूर और मलाइका के बीच जुगलबंदी देखने लायक हैं। अर्जुन कपूर जीएफ मलाइका अरोड़ा को ‘ट्रोल’ करने का एक भी ‘चांस’ नहीं मिस करते हैं। एक बार फिर अर्जुन ने मलाइका को ‘इंस्टग्राम पोस्ट’ के लिए ट्रोल किया हैं।

Advertisement

दरअसल मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्रम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी।  इस तस्वीर में मलाइका अरोड़ा कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं।  वें सोफे पर बैठे कुछ गंभीर सोच -विचार में दिखाई दे रही हैं। मलाइका के बगल में टेबल पर किताबों का एक सेट भी दिखाई दे रहा है।  इस तस्वीर के ‘कैप्शन’ में मलाइका ने लिखा-” मैं सोच रही हूं, अब क्या करूं, अब नहीं बैठ सकते, घर पर रहियें, सुरक्षित रहियें।

आप भी देखियें मलाइका अरोड़ा खान की पोस्ट…….

 

अर्जुन कपूर की जैसे ही जीएफ मलाइका अरोड़ा की पोस्ट पर नजर पड़ी, उन्होंने मलाइका को ट्रोल करने का मूड़ बना लिया। अर्जुन ने मलाइका को ट्रोल करते हुए कमेंट में लिखा कि, अब कहां सोना है। दरअसल अर्जुन ने मलाइका के सोने की आदत पर तंज कसा।

अर्जुन के कमेंट को पड़ने के बाद तो, ट्रोलर्स ने भी मलाइका को जमकर मजाक उड़ाया।  एक यूजर ने तो मलाइका की उम्र और लुक पर ही कमेंट कर दिया।  उसने मलाइका पर तंज कस्ते हुए लिखा कि, “अब उम्र हो गई”

आप भी देखियें नेटिजन्स के कमेंट…….

 

बता दें कि मलाइका अरोड़ा भी लॉकडाउन की वजह से अन्य बॉलीवुड़ सितारों की तरह अपने घर पर कैद हैं। इस दौरान मलाइका आये दिन वर्क आउट की वीडियो और फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड़ बबल हिंदी के साथ जुड़े रहियें।

Advertisement