होम » समाचार » अर्जुन कपूर ने की जीएफ मलाइका अरोड़ा की टांग खिंचाई, कहा, “मलाइका तुम……..

Advertisement

अर्जुन कपूर ने की जीएफ मलाइका अरोड़ा की टांग खिंचाई, कहा, “मलाइका तुम……..

अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) ने सोशल मीडिया पर जीएफ मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) को ट्रोल किया

1,093

एक्टर अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) अपने ‘रिलेशनशिप’ को दुनिया के सामने कबूल कर चुके हैं। इन दोनों की जोड़ी को ‘फैंस’ बहुत पसंद करते हैं। अन्य बॉलीवुड ‘स्टार्स’ की तरह अर्जुन और मलाइका भी ‘सोशल मीडिया’ पर बहुत ज्यादा ‘एक्टिव’ रहते हैं।

Advertisement

हाल ही में करीना कपूर ने दोस्त मलाइका की सोते हुए फोटो शेयर की थी। इसी फोटो पर कमेंट कर अर्जुन ने जीएफ मलाइका अरोड़ा का मजाक उड़ाया हैं। यहां देखिए करीना कपूर की पोस्ट……..

करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से आपने दोस्तों के साथ सोते हुए फोटो शेयर की थी। इस फोटो में मलाइका मेक अप के साथ सोती नजर आ रही हैं। वहीं सोते वक़्त मलाइका के चेहरे पर हलकी सी मुस्कान भी नजर आ रही हैं। अर्जुन ने जीएफ मलाइका के चेहरे पर सोते वक़्त मुस्कान को देखकर टांग खिंचाई कर दी, कमेंट करते हुए लिखा कि “तुम नींद में हंस रही हो”।

अर्जुन के कमेंट का जवाब देने में मलाइका ने थोड़ी भी देरी नहीं की। मलाइका ने भी अर्जुन को जवाब देते हुए लिखा कि “अर्जुन कपूर तुम जानते हो कि मैं नींद में भी हंसती हूं”। अर्जुन कपूर सोशल मीडिया पर मलाइका को ट्रोल करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं।

यह भी पढ़ें-राहुल खन्ना ने मलाइका अरोड़ा को कर दिया ट्रोल, मिला करारा जवाब

बता दें कि कोरोना महामारी के चलते अन्य बॉलीवुड कलाकारों की तरह मलाइका और अर्जुन भी अपने घरों में ‘सेल्फ आइसोलेट’ हैं। सोशल मीडिया के माध्यम से सारे कलाकार एक दूसरे से जुड़े हुए हैं। इस दौरान कई कलाकार लोगों का मनोरंजन करने के लिए फनी वीडियो भी शेयर कर रहे हैं। इन वीडियोस को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा हैं।

 

Advertisement