Advertisement

मलाइका की बिना मेकअप तस्‍वीर देख बीएफ अर्जुन ने किया ट्रोल, लोगों ने भी कह दिया इतना सब

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) द्वारा शेयर की गई इस तस्‍वीर में आप देख सकते हैं कि वह सोफे पर बैठी हुई कुछ सोचती नजर आ रही हैं। जिसमें वह पास में रखी किताबों को देखकर गहन चिंतन करती हुईं नजर आ रही हैं।

1,532

बॉलीवुड की फिटनेस गर्ल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) लॉकडाउन के बीच घर में आइसोलेशन के बीच कुछ ना कुछ नया करती हुईं नजर आ रही हैं। जिसकी जानकारी वह लगातार अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए फैंस को देती हुईं नजर आती रहती हैं। बता दें, मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अपनी एक और तस्‍वीर अपने इंस्‍टा हैंडल से फैंस के साथ शेयर की है, जिसमें वह बिना मेकअप के नजर आ रही हैं। उनकी इस तस्‍वीर में एक्‍टर अर्जुन कपूर संग लोगों ने भी कई मजेदार कमेंट्स किए हैं। देखें इधर..

Advertisement

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) द्वारा शेयर की गई इस तस्‍वीर में आप देख सकते हैं कि वह सोफे पर बैठी हुई कुछ सोचती नजर आ रही हैं। जिसमें वह पास में रखी किताबों को देखकर गहन चिंतन करती हुईं नजर आ रही हैं। तस्‍वीर को देखकर आप यह अंदाजा लगा सकते हैं कि जैसे एक्‍ट्रेस तत्‍काल सो कर उठी हैं। उनकी इस तस्‍वीर को देखकर एक्‍टर और मलाइका के बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने भी मजेदार कमेंट किया है। जिसमें एक्‍टर ने लिखा, ‘सोच रहीं थी आगे कहां सोना है।’ एक्‍टर के साथ फिटनेस गर्ल की इस तस्‍वीर पर कई लोगों ने भी कमेंट्स किए हैं। देखें इधर…

Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : कोरोना से लड़ने के लिए शाहरुख खान ने फैंस को लिखा पत्र, कहा- ‘जितना भी हो लोगों की मदद करें’)

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्‍ट डासंर’ (Indias Best Dancer) में जज की भूमिका में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ शादी की खूबरों को लेकर खूब चर्चा में हैं। वहीं, भारत में कोरोनावायरस ये संक्रमित लोगों की संख्‍या लगातार बढ़कर 3374 से अधिक पहुंच गई है और 77 से ज्यादा की मौत हो चुकी है। बॉलीवुड की ऐसी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement