Advertisement

जीएफ गैब्रिएला को पहली पत्‍नी के चलते ट्रोल करने वालों पर भड़के अर्जुन रामपाल, दिया करारा जवाब

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्र‍िएड्स (Gabriella Demetriades) का मां बनने बाद यह उनका पहला मदर्स डे है।

1,564

बॉलीवुड एक्‍टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) अक्‍सर अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्र‍िएड्स (Gabriella Demetriades) संग अपनी रोमांटिक तस्‍वीरें शेयर कर लोगों का ध्‍यान अपनी तरफ खींचते रहते हैं। बता दें, मदर्स डे के मौके पर एक बार फिर अर्जुन ने अपनी जीएफ गैब्रि‍एला संग एक खूबसूरत तस्‍वीर फैंस के साथ शेयर की थी। जिसमें एक्‍टर ने ‘मदर्स डे’ (Morther’s Day) के इस खास मौके पर अपनी गर्लफ्रेंड को स्पेशल बधाई दी है। लेकिन एक्‍टर द्वारा अपनी जीएफ को इस बधाई देना एक इंस्‍टा यूजर को बिल्‍कुल पसंद नहीं आया है, इसके लिए उसने उन्‍हें ट्रोल कर दिया है।

Advertisement

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्र‍िएड्स (Gabriella Demetriades) का मां बनने बाद यह उनका पहला मदर्स डे है। जिसके चलते हैं एक्‍टर ने बधाई देते हुए लिखा, ‘वह एक नई मां हैं और एक बहुत अच्छी है। हैप्पी फर्स्ट मदर्स डे.. मम्‍मा गैब्रिएला.. आपसे प्यार करता हूं।’ अर्जुन की इस पोस्‍ट पर एक इंस्‍टा यूजर ने बेहद अजीबो गरीब कमेंट्स किया है।

Source-Instagram

जिसमें उसने लिखा, “ईश्वर सर्वोच्च है। यदि आपको एहसास नहीं है कि आप जो कर रहे हैं वह गलत है और अपनी पहली पत्नी को अपमानित करने के लिए सोशल मीडिया का उपयोग करना बंद कर दें। आपका पूरा जीवन आपको इस अपराधबोध के साथ जीना है। भगवान के पास ऐसी चीजों का न्याय करने और लोगों को विनम्र करने का तरीका भी है। ईश्वर से डरो।”

Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : अर्जुन रामपाल की जीएफ गैब्रिएला ने शेयर की बेटे की क्‍यूट तस्‍वीर, देखकर दिन बन जाएगा आपका)

इंस्‍टा यूजर का यह कमेंट देख अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) उस पर भड़क गए। उन्‍होंने जवाब देते हुए लिखा ‘प्रिय मैम, अगर आपको मुझसे इतनी नफरत है और आप अपने मन में मुझसे इनती नाराज हैं तो मैं आपसे क्षमा चाहते हुए बात करने का तरीका सीखने का अनुरोध करूंगा। आप मेरे बारे में आप स्पष्ट रूप से स्पष्ट नहीं हैं। घर पर रहें। सुरक्षित रहें और कृपया अधिक सकारात्मक सोचें।’ गौरतलब है कि गैब्रिएला ने पिछले साल 18 जुलाई को अर्जुन के बेटे को जन्‍म दिया था।

Advertisement