Advertisement

अर्जुन रामपाल की जीएफ के होठों का ट्रोलर ने उड़ाया मज़ाक़, गैब्रिएला ने करारा जवाब देकर बोलती बंद कर दी

गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स (Gabriella Demetriades) ने अपने इंस्‍टा हैंडल से कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं। जिसमें वह पूल पानी के साथ मस्‍ती करती हुईं नजर आ रही हैं। ऐसे में यूजर ने उनके होंठो पर कमेंट करते हुए उन्‍हें ट्रोल कर दिया है।

564

बॉलीवुड एक्‍टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) और उनकी खूबसूरत गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स (Gabriella Demetriades) आए दिन किसी ना वजह के को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। गौरतलब है कि रोमांटिक कपल अर्जुन-गैब्रिएला लॉकडाउन के चलते इन दिनों अपने नन्‍हें बेटे संग आइसोलेशन में है। ऐसे में गैब्रिएला ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपनी बोल्‍ड तस्‍वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। अपनी इन तस्‍वीरों को लेकर गैब्रिएला ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गई। लेकिन अर्जुन रामपाल की जीएफ ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। जानें क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स (Gabriella Demetriades) ने अपने इंस्‍टा हैंडल से कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं। जिसमें वह पूल पानी के साथ मस्‍ती करती हुईं नजर आ रही हैं। ऐसे में यूजर ने उनके होंठो पर कमेंट करते हुए उन्‍हें ट्रोल कर दिया है। ट्रोलर ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘कभी-कभी मुझे आपके होंठ अजीब से दिखते हैं। ऐसा क्यों है?’

View this post on Instagram

New normal. Virtual creation with @taras84 ft @rampal72

A post shared by Gabriella Demetriades (@gabriellademetriades) on

वहीं ट्रोलर्स के इस कमेंट्स पर गैब्रिएला ने बड़ी शालीनता से जवाब देते हुए लिखा, ‘मैं इस विषय पर अपने माता-पिता से बात करूंगी और इसे हल करने की कोशिश करूंगी।’ हालांकि इस जवाब देख गैब्रिएला के होठों की तारीफ करते हुए लिखा, ‘नहीं ऐसा मत करना, क्योंकि ये नेचुरल हैं। हां कभी-कभी ये अजीब लगते हैं, नहीं तो ये काफी सुंदर और क्यूट हैं।’

Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : न्‍यू ईयर में कुछ यूं रोमांटिक हुए अर्जुन और ग्रैबिएला, देखें वायरल तस्‍वीरें)

Source-Instagram

बता दें, इस साल 18 जुलाई को गैब्र‍िएला डेमेट्रिएड्स (Gabriella Demetriades) ने बेबी बॉय को जन्‍म दिया था। वहीं अर्जुन ने भी बेटे की एक क्यूट सी झलक साझा कर बेटे का नाम आरिक रामपाल बताया था। आपको यह ख़बर कैसी लगी हमें ज़रूर बताइए। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement