Advertisement

जीएफ और बेटे संग इस जगह फंसे हैं अर्जुन रामपाल, वीडियो शेयर कर बताया

लॉकडाउन' की वजह से अर्जुन रामपाल(Arjun Rampal) कर्जत में फंसे, लोगों से घरों पर रहने की अपील की

903

देश में ‘लॉकडाउन’ की वजह से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैं। सरकार ने लोगों से जहां हो, वहीं रहने की अपील की हैं। इसी वजह से लोग एक जगह पर रहने के लिए मजबूर हैं। बॉलीवुड स्टार अर्जुन रामपाल(Arjun Rampal) भी मुंबई से 80 किलोमीटर दूर कर्जत में फंसे हुए हैं। इस बात की जानकारी अर्जुन ने लोगों को खुद सोशल मीडिया के माध्यम से दी हैं।

Advertisement

अर्जुन ने ‘इंस्टाग्राम अकाउंट’ से ‘वीडियो शेयर’ करते हुए कहा कि, आपको लग रहा होगा, इसे क्या हो गया, ये तो साधु बन गया। पर कोरोना वायरस की वजह से वक्त ऐसा ही आ गया है, कि हमें साधु का जीवन ही जीना पड़ रहा है। मैं यहां करजत में शूटिंग कर रहा था। उसी दौरान पीएम नरेंद्र मोदी और उद्धव ठाकरे ने जनता कर्फ्यू का ऐलान किया तो, मैंने सोचा कि क्यों न यहीं रुका जाए, यहां हवा भी साफ है।

आप भी देखें अर्जुन रामपाल की इंस्टाग्राम पोस्ट-

मैंने अपने परिवार को और छोटे-छोटे पेट्स को यहीं बुला लिया। हम सब यहीं हैं, ‘सेल्फ आइसोलेशन’ में हैं। आइसोलेशन बहुत जरूरी है, उम्मीद करता हूं कि आप भी अपने परिवार के साथ ‘सेल्फ आइसोलेशन’ में होंगे, कोरोना वायरस एक व्यक्ति से दूसरे में फैलने वाली खतरनाक बीमारी है।

अर्जुन ने आगे कहा कि, कोरोना वायरस आपको हो सकता है, शायद आपके अंदर इसके लक्षण ना हों, लेकिन आप जल्दी इसे किसी को फैला सकते हैं, जिसका इम्यून सिस्टम कमजोर हो। अगर आपको कोरोना के लक्षण महसूस होते हैं तो, प्लीज बच्चों और बुजुर्ग से दूर रहें।

सार्वजनिक जगाहों पर मत जाइए, अगर कोई इमरजेंसी हो तभी बाहर जाएं। अब आपके पास समय है, परिवार के साथ समय बिताइए। अगर बोर हो रहे हैं, तो मुझे अपने पोस्ट भेजें कि आप कैसे खुद को आइसोलेट कर रहे हैं? मैं उसे रिपोस्ट करूंगा।’

यह भी पढ़ें-अर्जुन रामपाल की जीएफ गैब्रिएला ने शेयर की बेटे की क्‍यूट तस्‍वीर, देखकर दिन बन जाएगा आपका

बता दें कि, कोरोना वायरस की वजह से बॉलीवुड के सारे स्टार्स अपने -अपने घरों पर ‘सेल्फ आइसोलेट’ हैं। इस दौरान फ़िल्मी सितारें परिवारवालों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

Advertisement