Advertisement

अर्जुन-मेहर ही नहीं बल्‍कि बॉलीवुड के इन 10 सितारों ने भी शादी के कई साल बाद लिया तलाक

बी-टाउन में रिश्तों को बनते और बिगड़ते जरा भी समय नही लगता। आज ही अर्जुन रामपाल और उनकी बीवी मेहर ने अपनी 20 साल की शादीशुदा जिंदगी को ख़त्म कर दिया।

2,940

बी-टाउन में रिश्तों को बनते और बिगड़ते जरा भी समय नही लगता। आज ही अर्जुन रामपाल और उनकी बीवी मेहर ने अपनी 20 साल की शादीशुदा जिंदगी को ख़त्म कर दिया। हालांकि इसके पहले भी बॉलीवुड में कई जोड़ियों ने इसी तरह लंबे अरसे तक शादी के बंधन में रहने के बाद तलाक लिया।

Advertisement

आइये एक नज़र डालते हैं उन जोड़ियों पर..

1 अर्जुन रामपाल-मेहर जेसिया

अर्जुन रामपाल-मेहर जेसिया
Source-Google

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) और मेहर जेसिया (Mehr Jesia) अपनी शादी के 21 साल आधिकारिक तौर पर अलग हो गए हैं। बांद्रा के फैमिली कोर्ट ने दोनों के तलाक को आपसी सहमति से मंजूरी दे दी है। तलाक के बाद अर्जुन की दोनों बेटियां मेहर के पास ही रहेंगी। हालांकि अर्जुन और मेहर तलाक की अर्जी देने के बाद से अलग रह रहे थे।

2 दीया मिर्जा-साहिल सांगा

दीया मिर्जा-साहिल सांगा
दिया मिर्जा

दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने शादी के पांच साल बाद साहिल सांगा से अलग होने का फैसला हाल ही में लिया था। दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी थी। दीया मिर्जा के इस पोस्ट के बाद हर कोई हैरान रह गया था।

3 फरहान अख्तर-अधुना

फरहान अख्तर-अधुना
Source-Google

फरहान अख्‍तर (Farhan Akhtar) और अधुना की शादी साल 2000 में हुई थी। 16 साल की शादी के बाद फरहान अख्तर और अधुना साल 2017 में अलग हो गए थे। आपसी मतभेदों की वजह दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया था। फरहान और अधुना की दो बेटियां भी हैं, जिनका नाम शाक्या और अकीरा है।

4 मलाइका अरोड़ा-अरबाज खान

मलाइका अरोड़ा-अरबाज खान
Source-Google

अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) और मलाइका अरोड़ा ने साल 1988 में शादी कर ली थी। 18 साल के बाद साल 2017 में दोनों ने अलग होने का फैसला किया। दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम अरहान खान है। अरबाज़ और मलाइका फॅमिली फंक्शन और अरहान के जन्मदिन पर साथ नजर आते हैं।

5 करिश्मा कपूर-संजय कपूर

करिश्मा कपूर-संजय कपूर
Source-Google

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने दिल्ली के रहने वाले बिजनेसमैन संजय कपूर से साल 2003 में शादी की थी। करिश्मा ने शादी के 11 साल बाद 2016 में तलाक लिया। अब करिश्मा अपने दो बच्चों समायरा और कियान की अकेले ही परवरिश कर रही हैं। वहीं इसके बाद संजय ने गर्लफ्रेंड प्रिया सचदेव से शादी कर ली।

6 सैफ अली खान-अमृता सिंह

सैफ अली खान-अमृता सिंह
Source-Google

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपने से 12 साल बड़ी अमृता सिंह से साल 1991 में शादी की थी। इस जोड़ी के तलाक की ख़बरों ने भी सभी को चौंका दिया था। दोनों शादी के 13 साल बाद 2004 में अलग हो गए थे। शादी के बाद अमृता ने बॉलीवुड से दूरी बना ली थी। अमृता से तलाक लेने के कई साल बाद सैफ ने करीना कपूर से शादी की थी।

7 ऋतिक रोशन-सुजैन खान

ऋतिक रोशन-सुजैन खान
Source-Google

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपनी बचपन की दोस्त सुजैन खान से साल 2000 में शादी की थी। 14 साल के बाद इस जोड़ी ने अलग होने का फैसला कर लिया। दोनों के 3 बच्चे है, सूत्रों के मुताबिक़ ऋतिक रोशन को तलाक के लिए भारी रकम चुकानी पड़ी थी।

8 आमिर खान-रीना दत्त

आमिर खान-रीना दत्त
Source-Google

आमिर खान (Aamir Khan) ने भी अपने से बड़ी उम्र की रीना दत्त से साल 1986 में शादी की थी। अपनी लम्बी शादी के बाद साल 2002 में यह जोड़ी अलग हो गई। मीडिया में आई रिपोर्ट्स के अनुसार आमिर खान ने किरण राव की वजह से रीना को तलाक दिया। वहीं आमिर खान ने इस बात को मानने से मना कर दिया था।

9 चित्रांगदा सिंह-ज्योति रंधावा

चित्रांगदा सिंह-ज्योति रंधावा
Source-Google

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) ने भारतीय गोल्फर ज्योति रंधावा के साथ पांच साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने 2001 में शादी की थी। हालांकि शादी के 13 साल बाद 2014 में दोनों का तलाक हो गया था। ज्योति-चित्रांगदा का एक बेटा भी है, जिसकी कस्टडी चित्रांगदा को मिली है।

10 हिमेश रेशमिया-कोमल

हिमेश रेशमिया-कोमल
Source-Google

हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने 22 साल पहले कोमल से शादी की थी। तब कोमल की उम्र 21 साल थी। जून 2017 में हिमेश का अपनी पहली पत्नी कोमल से तलाक हो गया था। दोनों की शादी लगभग 22 साल चली और उनका एक बेटा भी है।

Advertisement