Advertisement

अर्जुन की ऐसी तस्वीर देख यूजर ने कर दी अपने दादा से तुलना, जीएफ गैब्रिएला ने कुछ यूं दिया मजेदार जवाब

बॉलीवुड एक्‍टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) और उनकी खूबसूरत गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स (Gabriella Demetriades) आए दिन किसी ना वजह को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं।

870

बॉलीवुड एक्‍टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) और उनकी खूबसूरत गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स (Gabriella Demetriades) आए दिन किसी ना वजह को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। गौरतलब है कि रोमांटिक कपल अर्जुन-गैब्रिएला लॉकडाउन के चलते इन दिनों अपने नन्‍हें बेटे संग आइसोलेशन में है। ऐसे में गैब्रिएला ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से आए दिन अपनी, अर्जुन और बेटे की तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं। बता दें, गैब्रिएला ने हाल ही में अर्जुन की एक तस्‍वीर शेयर की है। वहीं, इस तस्‍वीर को देखकर एक यूजर ने ऐसा कुछ कह दिया, जिसे देखकर गैब्र‍िएला भड़क गईं। जानें क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

View this post on Instagram

🤍🖤

A post shared by Gabriella Demetriades (@gabriellademetriades) on

गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स (Gabriella Demetriades) द्वारा अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की शेयर की गई इस तस्‍वीर में आप देख सकते हैं कि जिसमें वो बढ़ी हुई दाढ़ी और बालों के साथ नजर आ रहे हैं। अर्जुन के फैंस को उनकी ये तस्वीर बहुत पसंद आई हालांकि कुछ ऐसे भी यूजर थे जिन्हें उनका ये लुक कुछ खास नहीं लगा। एक यूजर ने अर्जुन की तस्वीर पर कमेंट करते हुए कहा कि वो उनके दादा की तरह लग रहे हैं, जिस पर ग्रैबिएला ने मजेदार जवाब दिया है। देखें इधर..

Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : मिलिंद सोमन की मां ने अपने 81वें बर्थडे पर लगाए इतने पुश-अप्स, वीडियो देख छूट जाएंगे आपके पसीने)

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की इस तस्‍वीर पर कमेंट करते हुए यूजर ने लिखा, ‘वह अधिकतर बार हैंडसम लगते हैं। सॉरी इन बड़े ग्लासेस में और ऐसे उलझे बालों में वे मेरे दादा की तरह लग रहे हैं जबकि अर्जुन अभी सिर्फ अपनी उम्र के पांचवें दशक में ही हैं।’ इस कमेंट पर ग्रैबिएला ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ‘प्लीज तुम मुझे अपने दादा से मिलवाओ।’ अर्जुन की गर्लफ्रेंड का यह कमेंट लोगों को खूब पसंद आ रहा है। बॉलीवुड से जुड़ी सभी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement