Advertisement

लॉकडाउन में लंबी दाढ़ी में नज़र आए अर्जुन रामपाल, लुक देखकर लोगों ने कहा- “बाबा रामदेव..”

लंबी दाढ़ी वाले लुक के लिए ट्रोल हुए अर्जुन रामपाल(Arjun Rampal), ट्रोलर' ने अर्जुन रामपाल की तुलना बाबा रामदेव से की

713

अर्जुन रामपाल(Arjun Rampal)  बॉलीवुड के ‘हैंडसम एक्टर्स’ में से एक हैं। अपनी ‘फिट बॉडी’ और ‘शानदार लुक्स’ के कारण अर्जुन की काफी बड़ी महिला ‘फोल्लोविंग’ हैं। कल ही अर्जुन ने कोरोना महामारी से बचने के लिए लोगों से घर पर रहने की अपील करते हुए एक ‘वीडियो शेयर’ किया था। पर ‘सोशल मीडिया’ पर अर्जुन रामपाल अपनी बड़ी दाढ़ी वाले ‘लुक’ के लिए ‘ट्रोल’ हो रहे हैं। एक ‘ट्रोलर’ ने अर्जुन रामपाल की तुलना बाबा रामदेव से कर डाली।

Advertisement

एक ‘इंस्टाग्राम वीडियो’ के चलते अर्जुन ‘ट्रोलर्स’ के निशाने पर आ गए।  बता दें कि कल अर्जुन ने अपने ‘इंस्टाग्राम अकाउंट’ से एक ‘वीडियो’ शेयर किया था।  इस ‘वीडियो’ में अर्जुन लोगों से घर पर रहने की ‘अपील’ करते नजर आ रहे हैं।  वहीं उन्होंने अपने कर्जत फंसने की दास्ताँ भी लोगों से शेयर की।

अर्जुन ने कल लोगों से वीडियो शेयर करते हुए कहा था कि, आपको लग रहा होगा, इसे क्या हो गया, ये तो साधु बन गया। पर कोरोना वायरस की वजह से वक्त ऐसा ही आ गया है, कि हमें साधु का जीवन ही जीना पड़ रहा है। मैं यहां करजत में शूटिंग कर रहा था। उसी दौरान पीएम नरेंद्र मोदी और उद्धव ठाकरे ने जनता कर्फ्यू का ऐलान किया तो, मैंने सोचा कि क्यों न यहीं रुका जाए, यहां हवा भी साफ है।

ट्रोलर्स को अर्जुन के ‘मैसेज’ से ज्यादा उनकी दाढ़ी वाले ‘लुक’ में इंटरेस्ट था। एक ‘ट्रोलर’ ने अर्जुन से मजाकिया अंदाज में पूछ लिया कि, क्या स्वामी रामदेव के ‘बायोपिक’ में नजर आने वाले हो? वहीं एक ट्रोलर ने अर्जुन खिंचाई करते हुए उन्हें बाबा रामदेव ‘जूनियर’ तक कह दिया। आइये देखते हैं, कुछ फनी कमेंट………..

यह भी पढ़ें- जीएफ और बेटे संग इस जगह फंसे हैं अर्जुन रामपाल, वीडियो शेयर कर बताया

बता दें कि, अर्जुन रामपाल फिल्म के शूटिंग के सिलसिले में कर्जत गए थें। कोरोना महामारी के चलते शूटिंग को रद्द करने का फैसला लिया गया।

Advertisement