Advertisement

शादी के बाद भी चल रहा है रणवीर का अफ़ेयर, अर्जुन ने बताया कौन है दीपिका की सौतन

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जोड़ी सबसे ज्यादा रोमांटिक जोड़ी में मानी जाती है। वहीं हाल ही में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने दीपिका के सौतन का खुलासा किया। दीपिका की इस सौतन को पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भेजते हैं रोमांटिक मैसेज।

1,722

बॉलीवुड इंडस्ट्री में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जोड़ी सबसे ज्यादा रोमांटिक जोड़ी में मानी जाती है। अक्सर कपल को किसी इवेंट या फंक्शन में  एक दूसरे के साथ रोमांस फरमाते हुए देखा जा सकता है। बताया जाता है कि शादी से 5 साल पहले से दीपिका और रणवीर एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। पर अब इसी बीच एक ख़बर सामने आई है जहां बताया जा रहा है कि दीपिका की सौतन भी है! जीं हां आपने बिल्कुल सही पढ़ा। दीपिका की एक सौतन भी है जिसे रणवीर रोमांटिक मैसेजेस भेजते रहते हैं। इस बात का खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने किया है।

Advertisement

हाल ही में मिड डे से बातचीत के दौरान अर्जुन ने दीपिका के सौतन के बारे में कहा। अर्जुन ने रणवीर सिंह के साथ बॉन्डिंग शेयर करते हुए इसपर कहा “वह मेरे गाने सुनने के बाद मुझे लंबे-लंबे वॉइस मैसेज भेजते हैं और कई बार तो मेरे गालों पर भी किस करते हैं। हमारे कनेक्शन पर किसी भी चीज का प्रभाव नहीं पड़ता है। मैंने दीपिका पादुकोण से कहा है कि मैं उनकी ‘सौतन’ हूं। हम अक्सर एक दूसरे के साथ बने रहते हैं।” तो अब आप समझ गए न की कोई और नहीं बल्कि अर्जुन हैं दीपिका के सौतन।

[यह भी पढ़ें: पैपराजी को देख दीपिका ने पूछ लिया.. आप थक नहीं जाते हो?, लोगों ने फिर कुछ यूं दिए जवाब]

बता दें अर्जुन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पानी पत के प्रमोशन में व्यस्त हैं। वहीं दीपिका और रणवीर अपनी अपकमिंग फिल्म ’83’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा दीपिका फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग भी कर रही हैं। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों को लेकर किया खुलासा।

 

Advertisement