Advertisement

कोरोना वायरस पर अरशद वारसी को मीम बनाना पड़ा भारी, लोगों ने जमकर कर दिया ट्रोल

बॉलीवुड एक्‍टर अरशद वारसी (Arshad Warsi) ने कोरोना वायरस हो लेकर एक मीम शेयर किया था, जिसको लेकर अब उन्‍हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। देखें लागों के कमेंट्स

1,081

चीन समेत पूरे विश्‍व में इन दिनों कोरोना वायरस के फैलने को लेकर हड़कंप मचा हुआ है। गौरतलब है कि चीन में इस वायरस की चपेट में आने से कई लोगों की मौत हो चुकी है। इस खास वायरस को ध्‍यान में रखते हुए भारत में भी इसके खास इंतजाम किए गए हैं और उससे बचाव के कई रास्‍ते अपनाए जा रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड एक्‍टर अरशद वारसी (Arshad Warsi) ने कोरोना वायरस हो लेकर एक मीम शेयर किया था, जिसको लेकर अब उन्‍हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

Advertisement

एक्‍टर अरशद वारसी (Arshad Warsi) द्वारा शेयर किए गए इस मीम में आप देख सकते हैं कि उसमें उनकी फिल्‍म ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ के कुछ सीन लिए गए हैं। जिसमें सर्किट बने अरशद वारसी नजर आ रहे हैं। वो एक चाइनीज टूरिस्ट को मारते हैं और अपने दोस्त संजय दत्त के लिए डेड बॉडी बनने के लिए कहते हैं। इस मीम को शेयर करते हुए एक्‍टर ने लिखा- ‘मेरे दोस्त ने मुझे यह बहुत महत्वपूर्ण जानकारी भेजी है।’ हालांकि लोगों को अरशद वारसी का यह अंदाज बिल्‍कुल पसंद नहीं आया और वह उन्‍हें ट्रोल कर रहे हैं। देखें लोगों के रिएक्‍शन..

(यह भी पढ़ें : जॉन अब्राहम ने अरशद वारसी को गिफ्ट की बेहद महंगी बीएमडब्ल्यू बाइक, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान)

अरशद वारसी (Arshad Warsi) के इस मीम को जहां कुछ लोग मजाकिया अंदाज में देख रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इसे नस्लवादी बता रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि यह वायरस इतना घातक है कि इससे अब तक चीन में अब तक 259 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं संक्रमण के मामलों की संख्‍या 11 हजार के पार पहुंच चुकी है। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement