होम » टीवी » बिग बॉस 13 में आरती सिंह के मोलेस्टेशन की बात सुन ऐसा था मां का रिएक्शन, खुद आरती ने किया खुलासा

Advertisement

बिग बॉस 13 में आरती सिंह के मोलेस्टेशन की बात सुन ऐसा था मां का रिएक्शन, खुद आरती ने किया खुलासा

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आरती सिंह (Aarti Singh) ने किया था अपने बारे में चौंकाने वाला खुलासा। उस दौरान उनकी मां का क्या रिएक्शन था इसपर आरती ने किया बड़ा खुलासा।

335

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) हालांकि खत्म हो चुका है। पर शो में कंटेस्टंट को लेकर कई खुलासे हुए जिसने लोगो को हैरान कर दिया। शो में आरती सिंह (Aarti Singh) ने अपने बारे में बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया था कि 13 साल की उम्र में उनके साथ रेप करने की कोशिश की गई थी। वहीं अब शो के बाहर आने के बाद आरती ने बताया कि यह सब सुनने के बाद उनकी मां ने क्या प्रतिक्रिया दी थी।

Advertisement

पिंकविला से बातचीत के दौरान आरती सिंह ने बताया कि  “हर कोई परेशान था। मेरी मां ने तो तीन दिन तक खाना नहीं खाया नहीं था और हर किसी से फोन पर बात करती रहती थी।  वह कृष्णा से कहती थी कि मुझे शो से वापस ले आए क्योंकि चैनल में उन्हें लोग जानते हैं।  मां बहुत परेशान थी। उन्होंने कहा कि मैं कम शब्दो में भी इसपर बोल सकती थी।” वहीं कृष्णा के इस रिएक्शन पर आरती ने कहा “कृष्णा ने कहा मैं बहुत ज्यादा बोल गई। लेकिन जब मैंने उसे इसके बारे में एक-एक शब्द बताया तो वह हैरान हो गया।”

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: कृष्णा की बहन आरती के साथ 13 साल की उम्र में हुआ था कुछ ऐसा, ख़ुद किया ख़ुलासा]

बता दें कि शो में दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म छपाक का प्रमोशन करने गईं थी। उस समय उनके साथ एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल भी गईं थीं। लक्ष्मी अग्रवाल की आपबीती सुन आरती भावुक हो गईं थी। इस दौरान आरती ने मोलेस्टन को लेकर कहा था कि जब वह 13 साल की थीं तब उनके साथ रेप करने की कोशिश की गई थी। उन्हें एक घर के अंदर बंद कर दिया गया था।

 

Advertisement