Advertisement

समंदर में अठखेलियाँ करती नज़र आईं गोविंदा की भतीजी आरती, हॉट वीडियो देख लोगों ने कह दिया कुछ ऐसा

सोशल मीडिया(Social Media) पर गोविंदा की भतीजी आरती सिंह(Arti Singh) का समंदर में मौज -मस्ती करते हुए वीडियो वायरल

2,208

कोरोना महामारी(Corona Virus) लॉकडाउन(Lock Down) के चलते सभी बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के सितारें अपने -अपने घरों में कैद रहने के लिए मजबूर हैं। इस दौरान ज्यादातर सितारें अपना समय सोशल मीडिया(Social Media) पर काट रहे हैं। सोशल मीडिया के माध्यम से सितारें फैंस के साथ जुड़े हुए हैं और उनका खूब मनोरंजन भी करा रहे हैं।

Advertisement

हालही में बिगबॉस -13(Big-boss-13) फेम आरती सिंह(Arti Singh) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया हैं। यह वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर वीडियो आग की तरह फ़ैल रहा है। इस वीडियो के माध्यम से आरती लॉकडाउन के बाद के उनके प्लान को बता रही हैं।

आरती ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आरती सिंह (Arti Singh) समुद्र की लहरों के साथ खेलती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए आरती ने लिखा कि, ‘मैं लॉकडाउन के बाद, मैं चली मैं चली देखो प्यार की गली । उन्होंने स्पष्ट कर दिया है कि वें लॉकडाउन के बाद समुद्र किनारे मौज -मस्ती करने वाली है। वहीं आरती के इस वीडियो पर फैंस भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें-सिद्धार्थ शुक्ला संग रिलेशनशिप को लेकर गोविंदा की भांजी आरती सिंह ने तोड़ी चुप्‍पी, बता दी पूरी सच्‍चाई

बता दें कि, आरती सिंह कॉमेडियन कृष्णा की बहन और फिल्म स्टार गोविंदा की भांजी हैं। रियलिटी शो बिगबॉस -13 के घर में आरती के गेम ने लोगों को खासा इम्प्रेस किया था।  वहीं कुछ समय पहले आरती सिंह बिगबॉस -13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में आई थीं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement