Advertisement

सिद्धार्थ शुक्ला संग रिलेशनशिप को लेकर गोविंदा की भांजी आरती सिंह ने तोड़ी चुप्‍पी, बता दी पूरी सच्‍चाई

आरती सिंह (Arti Singh) ने सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) संग अपने लिंकअप पर खुलकर बातचीत की है। आरती ने इन खबरों को अफवाह बताते हुए खारिज कर दिया है।

1,170

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में कंटेस्‍टेंट्स की लड़ाई और अफेयर की खबरें आना कोई बड़ी बात नहीं है। इस शो में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Arti Singh) के रोमांस ने जहां खूब सुर्खियां बटोरी हैं। वहीं सिद्धार्थ के साथ आरती सिंह का भी नाम खूब जोड़ा गया। इतना ही नहीं ‘बिग बॉस 13’ में एक टास्क के दौरान शेफाली बग्गा ने भी सिद्धार्थ और आरती के रिश्ते पर सवाल उठाए थे। हालांकि अब आरती ने अपने एक हालिया इंटरव्‍यू में सिद्धार्थ संग अपने लिंकअप की खबरों पर चुप्‍पी तोड़ी है।

Advertisement

टाइम्स ऑफ इंडिया से अपनी हालिया बातचीत में आरती सिंह (Arti Singh) ने सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) संग अपने लिंकअप पर खुलकर बातचीत की है। आरती ने इन खबरों को अफवाह बताते हुए खारिज कर दिया है। साथ ही कहा है कि वह दोनों बेहद अच्‍छे दोस्‍त हैं। हालांकि बिग बॉस 13 के बाद वह अभी तक संपर्क में नहीं हैं और ना ही उनसे कोई बातचीत की है।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: सिद्धार्थ और आरती के बीच हुआ जमकर झगड़ा, बहस मे हुईं हदें पार)

इसके साथ ही सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) की तारीफ करते हुए आरती सिंह (Arti Singh) ने कहा वह एक अच्छा इंसान है। हम दोनों दोस्‍त हैं, मैं हम दोनों कभी एक कपल के रूप में नहीं देखती। क्‍योंकि हम दोनों का नेचर बिल्‍कुल अलग है। लेकिन वह एक अच्छा लड़का है और इसीलिए हमने हमेशा एक-दूसरे का साथ दिया। हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा कि आरती सिंह के इस बयान पर सिद्धार्थ शुक्‍ला अपना क्‍या रिएक्‍शन देते हैं। टीवी से जुड़ी लेटेस्‍ट खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement