होम » टीवी » आर्टिकल 370 हटाए जाने पर एकता कौल ने दिया प्रतिक्रिया

Advertisement

जन्मभूमि कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने पर भावुक हुईं एकता कौल, कही दिल छू लेने वाली बात

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने पर भावुक हुईं सुमित व्यास (Sumit Vyas) की पत्नी और टीवी एक्ट्रेस एकता कौल (Ekta Kaul)। एकता कश्मीर से ताल्लुक रखती हैं और इस फैसले पर उन्होंने अपना बयान दिया।

55

मौजूदा सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के फैसले के बाद देश में खुशियों की लहर दौड़ गई है। हर कोई सरकार के इस फैसले से बेहद खुश है। वहीं बॉलीवुड और टीवी जगत के लोग सराकार के इस बड़े कदम का खुलकर स्वागत कर रहे हैं। वहीं हाल ही में अभिनेता सुमित व्यास (Sumit Vyas) की पत्नी और टीवी एक्ट्रेस एकता कौल (Ekta Kaul) ने भी इसपर अपना बयान दिया।

Advertisement

दरअसल एकता कश्मीर की रहने वाली हैं, लेकिन शादी के बाद उन्हें अपनी जन्मभूमि से अलग हो कर नॉन कश्मीरी होना पड़ा। इसके पीछे वजह है आर्टिकल 370। अब इस धारा को हटाए जाने के बाद एकता इस बात से काफी खुश हैं कि वह फिर से अपनी जन्मभूमि से जुड़ गई हैं। एकता ने अपने ट्वीट पर लिखा है “फिर से अपने ही राज्य का हिस्सा बनने की खुशी!”। हालांकि एकता का यह अकाउंट वेरिफाइड नहीं है।


जनसत्ता की रिपोर्ट के अनुसार एकता ने बताया कि शादी के बाद उन्हें कश्मीर से दूर होना पड़ा। रिपोर्ट के अनुसार एकता ने बताया कि शादी के बाद काफी कुछ बदल गया। वह कश्मीर में अपना घर खरीदना चाहती थीं। सरकार के इस फैसले से एकता को लगता है कि अब सबकुछ ठीक हो जाएगा।

[यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 खत्म करने के फैसले पर जायरा वसीम ने कह दिया ऐसा कुछ]

बाता दें कि एकता ने पिछले साल 15 सितंबर 2018 में एकता कौल ने सुमित व्यास से शादी की थी। वहीं एकता के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें धारावाहिक ‘मेरे अंगने में’ से पहचान मिली। आपको यह ख़बर कैसी लगी हमें ज़रुर बताइए। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement