होम » समाचार » आर्टिकल 370 के खत्म करने के फैसले पर जायरा का रिएक्शन

Advertisement

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 खत्म करने के फैसले पर जायरा वसीम ने कह दिया ऐसा कुछ

आर्टिकल 370 को खत्म करने का ऐतिहासिक ऐलान आज गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) द्वारा लिया गया। वहीं इसपर दंगल फिल्म की एक्ट्रेस जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने भी अपना रिएक्शन दिया।

471

हाल ही में केंद्र सरकार ने आज यानी 5 जुलाई को एक ऐतिहासिक फैसला लिया है जो आर्टिकल 370 से संबंधित है। आज सुबह राज्यसभा की कार्यवाही के शुरू होते ही गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने जम्मू कश्मीर सेआर्टिकल 370 को खत्म करने की घोषणा कर दी है। आमित शाह के इस ऐतिहासिक फैसले पर जहां हर कोई तारिफ कर रहा है वहीं विपक्षी पार्टी को यह फैसला गले से नहीं उतर रहा है। कई कश्मीरी नेता तो इसका जमकर विरोध भी कर रहे हैं। पर इस मुद्दे का असर बॉलीवुड जगत मे भी दिखाई दे रहा है।

Advertisement

कई सितारे इसपर अपना रिएक्शन देते नज़र आ रहे हैं। तो वहीं हाल ही में बॉलीवुड को अलविदा कह चुकी फिल्म दंगल की एक्ट्रेस जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने भी रिएक्शन दिया। गौरतलब है कि जायरा जम्मू कश्मीर से ताल्लुक रखती हैं। वहीं इस मुद्दे पर जायरा ने ट्वीट करते हुए लिखा है ‘ये भी गुज़र जाएगा..कश्मीर’। गौरतलब है कि जायरा भी जम्मू कश्मीर से ताल्लुक रखती हैं। नीचे देखिए जायरा का ट्वीट

बता दें कि जायरा वसीम ने  धर्म को लेकर  बॉलीवुड छोड़ने की ख़बर देकर तहलका मचा दिया है। उन्होंने एक पोस्ट शेयर के ज़रिए बॉलीवुड छोड़ने का एलान किया था।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस ने ज़ायरा वसीम को दिया इतने करोड़ का ऑफर? जानकर चौंक जाएंगे आप ]

वहीं जायरा के बॉलीवुड फिल्म की बात की जाए तो बॉलीवुड छोड़ने के बाद उनकी आखिरी फिल्म होगी ‘द स्काई इज़ पिंक’। इस फिल्म में ज़ायरा के अलावा प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर अहम भूमिका में हैं। हाल में ही इस फिल्म की शूटिंग खत्म हुई है। सोनाली बोस के निर्देशन मे बनी यह फिल्म इसी साल 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

Advertisement