Advertisement

टीवी के राम के लिए रामायण का ये सीन करना था बेहद मुश्किल, ख़ुद बताया कैसे छूट गए थे पसीने

सोशल मीडिया(Social media) पर रामायण(Ramayan) के राम यानि अरुण गोविल(Arun Govil) ने शो के सबसे कठिन सीन के बारे में बताया 

3,329

सरकार ने लॉकडाउन(lock down) में लोगों के मनोरंजन के लिए रामानंद सागर(Ramanand Sagar) के मशहूर पौराणिक धारावाहिक रामायण(Ramayan) को पुन:प्रसारित करने का फैसला लिया था। रामायण का रिपीट टेलीकास्ट सुपरहिट रहा और रामायण दुनिया में सबसे ज्यादा देखे जाने वाला शो बन गया। वहीं शो में किरदार निभाने वाले कलाकारों के प्रति भी लोगों की दीवानगी देखते बनती है।

Advertisement

वर्तमान समय में शो के ज्यादातर कलाकार सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। हालही में रामायण में राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल ने ट्विटर पर फैंस से बात करने के लिए #AskArun सेशन रखा था। इस सेशन में फैंस ने अरुण गोविल से कई दिलचस्प सवाल पूछे थें। इस दौरान उनसे पूछे गए कई सवालों के जवाब जो अरूण गोविल ने दिए सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं।

इस सेशन के दौरान एक फैन ने अरुण गोविल से रामायण के सबसे कठिन सीन के बारे में सवाल पूछ लिया। फैन ने अरुण गोविल से पूछा कि, ‘सबसे कठिन सीन कौन सा रहा आपके लिए?’ इसके जवाब में अरुण गोविल ने कहा कि, ”राजा दशरथ के निधन का समाचार सुनकर उस पर प्रतिक्रिया देना सबसे कठिन सीन था’। वहीं सोशल मीडिया पर इस सेशन में पूछे गए कई और सवाल -जवाब भी तेजी से वायरल हो रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें- इस फिल्म में एक्ट्रेस श्रीदेवी संग काम कर चुके हैं रामायण के राम, खुद किया खुलासा

 

बता दें कि, रामायण के रिपीट टेलीकास्ट ने दूरदर्शन के टीआरपी को चार चांद लगा दिए। एक दिन में रामायण को 7.5 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा था। बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी दिलचस्प खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement