Advertisement

रामायण के राम यानी अरुण गोविल ने सरकार की बेरुख़ी पर दिया चौंकाने वाला बयान, कहा- “सरकार ने आज तक…”

रामायण(Ramayan) शो में राम की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल(Arun Govil) ने सोशल मीडिया पर आजतक कोई अवार्ड ना मिलने का दर्द बयां किया

728

सरकार ने कोरोना वायरस(corona virus) लॉकडाउन(Lock down) की वजह दूरदर्शन पर रामायण(Ramayan) और महाभारत(Mahabharat) जैसे पौराणिक शोज का रिपीट टेलीकास्ट करने का फैसला लिया है।  जिसके कारण शो से जुड़े कलाकार सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। हालही में रामायण शो में राम की भूमिका निभाकर घर -घर में लोकप्रियता हासिल करने वाले कलाकार अरुण गोविल(Arun Govil) ने फिल्मफेयर को इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में अरुण गोविल ने कई मुद्दों पर बात की। वहीं इस दौरान उन्होंने लोगों के सामने अपना दर्द भी बयां किया है।

Advertisement

हालही में अरुण गोविल ने ‘फिल्मफेयर’ को डिजिटल इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू के दौरान अरुण गोविल ने एक सवाल के जवाब में कहा कि, मुझे आजतक किसी भी केंद्र या राज्य सरकार ने सम्मानित नहीं किया। सम्मान ना मिलने पर अरुण गोविल का दर्द सोशल मीडिया पर छलक गया। उन्होंने कहा कि, ‘मैं उत्तर प्रदेश से हूं, लेकिन यूपी सरकार ने भी मुझे आज तक कोई सम्मान नहीं दिया। यहां तक कि मैं पचास साल से मुंबई में रह रहा हूं।  लेकिन महाराष्ट्र की भी किसी सरकार ने मुझे आजतक कोई अवार्ड नहीं दिया।

 

 

यह भी पढ़ें-रामानंद सागर के ‘कृष्णा’ ने 20 साल पहले छोड़ दी थी इंडस्ट्री, अब कर रहे हैं ऐसा काम

 

बता दें कि, दूरदर्शन पर पौराणिक शो रामायण के रिपीट टेलीकास्ट होने की वजह से चैनल की टीआरपी रिकॉर्ड स्तर पर पहुंच गई है। वहीं लोग इन शोज से जुड़े हुए कलाकारों के बारे में जानने और पढ़ने में दिलचस्पी दिखा रहे हैं। रामायण और महाभारत की लोकप्रियता को देखने के बाद दूरदर्शन ने रामानंद सागर के और एक मशहूर शो श्री कृष्णा का भी रिपीट टेलीकास्ट करने का फैसला लिया है।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement