Advertisement

इस फिल्म में एक्ट्रेस श्रीदेवी संग काम कर चुके हैं रामायण के राम, खुद किया खुलासा

1983 में अरुण गोविल(Arun Govil) ने बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी(Sridevi) के साथ अभिनय किया था।  

763

रामानंद सागर(Ramanand Sagar) के मशहूर पौराणिक धारावाहिक रामायण(Ramayan) के ‘रिपीट टेलीकास्ट’ ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। दुनिया में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो का रिकॉर्ड रामायण के नाम दर्ज हो चुका है। तीन दशक बाद भी शो की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है। दर्शक आज भी रामायण समस्त परिवार के साथ पूरे चाव से देखना पसंद करते हैं।

Advertisement

वहीं रामायण के रिपीट टेलीकास्ट ने शो से जुड़े सारे कलाकारों को सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना दिया है। शो में राम, लक्ष्मण, सीता, लव और कुश इत्यादि की भूमिका निभाने वाले सारे कलाकार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं।

हालही में रामायण में भगवान राम की भूमिका निभाने वाली अरुण गोविल(Arun Govil) ने ट्विटर पर #AskArun नाम का सेशन चलाया था। इस सेशन के माध्यम से वें अपने फैंस के साथ अपनी ‘पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ’ पर खुलकर चर्चा कर रहे हैं।

एक फैन ने ट्विटर पर श्रीदेवी(Sridevi) के साथ अरुण गोविल की एक तस्वीर शेयर करते हुए उनसे सवाल पूछ लिया। उसने पूछा कि, इस तस्वीर के बारे में बताइये आप जिसमें श्रीदेवी के साथ हैं ? इस तस्वीर में अरुण एक्ट्रेस श्रीदेवी के साथ बात करते नजर आ रहे हैं।

 

फैन के सवाल का जवाब देते हुए अरुण ने कहा कि, ‘यह तस्वीर फिल्म ‘हिम्मतवाला’ की है। मैंने इस फिल्म में ‘एक ‘गूंगे -बेहरे’ आदमी का किरदार निभाया था। आप भी देखियें अरुण गोविल का जवाब…….

 

 

यह भी पढ़ें-सम्मान ना मिलने की बात कहकर बुरे फंसे रामायण के अरुण गोविल, जमकर ट्रोल हुए तो दी सफ़ाई

 

 

बता दें कि, फिल्म ‘हिम्मतवाला’ 1983 में रामायण के प्रसारण से पहले रिलीज हुई थी। इस फिल्म में ‘जीतेन्द्र और श्रीदेवी’ मुख्य भूमिका में थे। इसके अलावा रामायण के पुन:प्रसारण ने दूरदर्शन की टीआरपी को चार चांद लगा दिया है। 16 अप्रैल को 7.7 करोड़ दर्शकों ने दूरदर्शन पर एक साथ रामायण देखी थी। जिसके बाद रामायण दुनिया में सबसे अधिक देखे जाने वाला शो बन गया है। बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

 

Advertisement