Advertisement

इंजीनियरिंग छोड़ हीरोइन बनीं आरुषि शर्मा से खास बातचीत, शाहरुख, कार्तिक के बारे मे कहा कुछ ऐसा

शिमला के छोटे से गांव मे रहने वाली 23 साल की आरुषि शर्मा (arushi Sharma)  सपना था, एक बेहतरीन इंजीनियर बनना।

420

अक्सर ज़िंदगी मे कुछ ऐसी बातें हो जाती हैं, जिनके बारे मे हमने कभी सोचा भी नहीं होता है। कई लोग इन बातों का कनेक्शन किस्मत से जोड़ देते हैं। ‘किस्मत कनेक्शन’ का ऐसा ही एक उदाहरण हैं, अदाकारा आरुषि शर्मा। आरुषि हाल ही मे रिलीज़ हुई लव आजकल मे बेहद ख़ास किरदार मे नज़र आईं।

Advertisement

शिमला के छोटे से गांव मे रहने वाली 23 साल की आरुषि शर्मा (arushi Sharma)  सपना था, एक बेहतरीन इंजीनियर बनना। आरुषि ने वाकनाघाट स्थित जेपी यूनिवर्सिटी में इंजीनियरिग की पढ़ाई शुरू कर दी। लेकिन किस्मत कुछ और ही चाह रही थी। साल 2014 मे किस्मत ने आरुषि का कनेक्शन बॉलीवुड से जोड़ दिया।

दरअसल, इम्तियाज़ अली रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण संग यहां तमाशा फिल्म की शूटिंग करने पहुंचे। एक ऑडिशन देने के बाद आरुषि का तमाशा के लिए चयन हो गया। आरुषि ने तमाशा मे संयुक्ता नामक टीचर की भूमिका निभाई थी। हालांकि, उस वक़्त उन्हें किसी ने गौर नहीं किया था।

हालांकि, इसके बाद आरुषि ने अपनी पढ़ाई पूरी की और इंजीनियरिंग की नौकरी भी शुरू कर दी। लेकिन किस्मत का अपना ‘तमाशा’ होता है। इम्तियाज़ अली की फिल्म ‘लव आज कल’ के लिए एक बार फिर आरुषि को फिर बुलावा आया। आरुषि ने ऑडिशन दिया, इस बार भी उनका चयन हुआ। पर इस बार हर किसी ने उन्हें गौर किया और खूब सराहा भी। आरुषि ने बॉलीवुड बबल से खास बातचीत की।

देखें आरुषि शर्मा का खास इंटरव्यू

[यह भी पढ़ें:कार्तिक के सामने फोटोग्राफर ने सारा को साराभाई कह दिया, वीडियो मे देखो फिर क्या हुआ]

आरुषि के इस दिलचस्प सफ़र मे ‘किस्मत कनेक्शन’ की झलक तो दिखती है, लेकिन मेहनत करते रहने की सीख भी मिलती है। आप भी इसी तरह मेहनत करते हुए आगे बढ़ते रहिए, किस्मत का कनेक्शन कभी न कभी, कहीं ना कहीं जुड़ ही जाएगा! आपको ये इंटरव्यू कैसा लगा आप हमें ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement