Advertisement

अरविंद अकेला कल्लू की फिल्म ‘विजेता’ धमाकेदार का टीजर हुआ रिलीज, देखें वीडियो

भोजपुरी स्टार अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) की फिल्म विजेता (Vijeta Movie Teaser) का टीजर यूट्यूूूब पर धमाल मचा रहा है।

486

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के मशहूर एक्‍टर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) इन दिनों जहां अपनी अपकमिंग फिल्म ‘छलिया (Chhaliya)’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त चल रहे हैं। वहीं उनकी इस फिल्‍म के साथ अरविंद की दूसरी फिल्म ‘विजेता (VIJETA)’ का धमाकेदार टीजर हाल ही में रिलीज कर दिया है। स्‍पोर्ट्स ड्रामा पर आधारित इस भोजपुरी फिल्‍म में दौड़ का मुकाबला मैदान में रोमांचक होने वाला है। देखें वीडियो..

Advertisement

अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) की इस फिल्‍म ‘विजेता (VIJETA)’ का टीजर वर्ल्‍ड वाइड रिकॉर्ड्स द्वारा 13 सितंबर को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था। महज दो दिनों में इसअब तक 3 लाख से अधिक व्‍यूज मिल चुके हैं। ‘विजेता’ फिल्म खेल के आधार बनाते हुए बाप-बेटे के बीच नफरत और फिर इसके प्यार में बदलने की कहानी पर आधारित है। फिल्म में अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) धावक की भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म में बिहार में खेल की दुर्दशा पर भी फोकस किया गया है।

(यह भी पढ़ें : निरहुआ और आम्रपाली दुबे के इस गाने ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, देखें वीडियो)

अरविंद के अलावा फिल्म में यामिनी सिंह, कनक पांडे, अवधेश मिश्रा और सुशील सिंह भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। वहीं अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) की इस फिल्म का निर्देशन पराग पाटिल ने किया है। राकेश त्रिपाठी ने फिल्म की कहानी लिखी है। फिल्म के कई गानों को खुद अरविंद अकेला कल्लू अपनी आवाज से सजाएंगे। मेकर्स ने फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया है। मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement