Advertisement

ऋत्विक धनजानी संग ब्रेकअप हुआ तो आशा नेगी ने उठाया बड़ा क़दम, सबसे पहले बनाई इससे दूरी

टीवी एक्ट्रेस आशा नेगी(asha negi) ने एक्स बीएफ ऋत्विक धनजानी(rithvik dhanjani) से ब्रेकअप के बाद इस चीज को अलविदा कहा 

2,529

कोरोना महामारी लॉकडाउन का समय टीवी एक्टर और एक्ट्रेसेस के लिये बहुत बुरा साबित हो रहा है। इस दौरान छोटे पर्दे की कई खूबसूरत जोड़ियों का ब्रेकअप हो गया।  जिनमें आशा नेगी(asha negi) और ऋत्विक धनजानी(rithvik dhanjani) की जोड़ी भी शामिल है। इन दोनों का छह साल पुराना रिश्ता टूट गया। इस खबर ने दोनों सितारों के फैंस का दिल तोड़ दिया। वहीं फैंस अब तक दोनों की ब्रेकअप की वजह को नहीं जान पाए हैं।

Advertisement

इसी बीच एक्ट्रेस आशा नेगी के एक कदम ने लोगों के बीच खलबली मचा दी है। आशा ने सोशल मीडिया को अलविदा कहना का मन बना लिया है। इसकी जानकारी खुद आशा नेगी ने सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को दी हैं। आशा नेगी की इंस्टग्राम पोस्ट ने फैंस की बेचैनी बढ़ा दी।

 

 

आशा नेगी ने लिखा कि, ‘ऑफलाइन जा रही हूं, एक हफ्ते में लौटूंगी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए आशा नेगी ने कैप्शन में लिखा कि, ‘स्विच ऑन होने के लिए स्विच ऑफ जा रही हूँ।  कुछ ही दिन में आपसे मिलूंगी।  इस पोस्ट के साथ आशा नेगी ने ‘#सोशलमीडियाडेटॉक्स’ हैशटैग का इस्तेमाल किया है। सोशल मीडिया पर आशा की यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है।

 

यह भी पढ़ें-ऋत्विक धनजानी संग ब्रेकअप होने के बाद आशा नेगी ने रिलेशनशिप पर ऐसा कुछ बोल दिया, जानें क्या कहा

बता दें कि, कुछ दिन पहले आशा ने पिंकविला से अपने ब्रेकअप को लेकर बातचीत की थी। इस दौरान उन्होंने ब्रेकअप की पर खुलका बातचीत तो नहीं की, पर उन्होंने ब्रेकअप कारणों के बारे में जरूर जिक्र किया।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement