Advertisement

ऋत्विक धनजानी संग ब्रेकअप होने के बाद आशा नेगी ने रिलेशनशिप पर ऐसा कुछ बोल दिया, जानें क्या कहा

आशा नेगी(Asha Negi) ने ऋत्विक धनजानी(Rithvik Dhanjani) के साथ ब्रेकअप को लेकर खुलकर चर्चा कीं।

1,439

टीवी कलाकार ऋत्विक धनजानी(Rithvik Dhanjani) और आशा नेगी(Asha Negi) की जोड़ी को दर्शकों ने सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में काफी पसंद किया था। वहीं कुछ समय पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो गया और इनके रास्ते एक -्दूसरे से अलग हो गए। वहीं अब एक्ट्रेस आशा नेगी ने ऋत्विक धनजानी के साथ हुए ब्रेकअप के कारणों पर खुलकर चर्चा की है।

Advertisement

हालही में आशा ने अपनी वेब सीरीज ‘बारिश’ के सीजन-2 की लॉन्चिंग पर ‘ई -24’ को को इंटरव्यू दिया है। इस दौरान उन्होंने बीएफ ऋत्विक धनजानी के साथ ब्रेकअप के कारणों के बारे में बताया। जब आशा पूछा गया कि रिलेशनशिप की ‘बॉन्डिंग को मेन्टेन’ रखने के लिए क्या चीज जरुरी होती है ? इसके जवाब में आशा ने कहा कि, ‘रिलेशनशिप की बॉन्डिंग को मेन्टेन रखने के लिए बहुत सारी चीजों की जरुरत होती हैं।

उन्होंने आगे कहा कि, दो लोगों के बीच काफी बातें मायने रखती हैं। आपको अपनी पूरी लाइफ उस इंसान के साथ बीतानी होगी, आपको उनकी आदतें अपनानी होगी। उनके परिवार के बारे में आपको पूरी जानकारी होनी चाहिए, यह सब बातें एक रिश्ते में बहुत मायने रखती है। उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर पूछे गए एक भी सवाल का जवाब नहीं दिया। क्योंकि इस समय वें बिलकुल भी ‘कम्फ़र्टबल’ महसूस नहीं कर रही हैं।

 

यह भी पढ़ें- ‘बारिश 2’ में आशा नेगी संग किए लिपलॉक सीन पर बोले शरमन जोशी, कहा- “वो इतनी नर्वस हो गई थी..”

 

बता दें कि, आशा और ऋत्विक एक दूसरे के साथ 7 सालों से रिलेशनशिप में थें। छोटे पर्दे की मशहूर जोड़ियों  में आशा और ऋत्विक की जोड़ी की गिनती होती है। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement