Advertisement

पैसों की तंगी के चलते दोस्‍तों की मदद पर बोले एक्टर आशीष रॉय, कहा- ‘सोचा नहीं था ये द‍िन देखना पड़ेगा’

‘ससुराल सिमर का’ एक्टर आशीष रॉय (Ashiesh Roy) हाल ही में काफी बीमार हो गए थे, जिसके चलते उन्‍हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। लेकिन लॉकडाउन के चलते एक्‍टर आर्थ‍िक तंगी का शिकार हो गए थे।

3,175

‘ससुराल सिमर का’ एक्टर आशीष रॉय (Ashiesh Roy) हाल ही में काफी बीमार हो गए थे, जिसके चलते उन्‍हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। लेकिन लॉकडाउन के चलते एक्‍टर आर्थ‍िक तंगी का शिकार हो गए थे। ऐसे में उनके पास इलाज तक के लिए पैसे नहीं थे, जिसकी जानकारी खुद एक्‍टर ने अपने फेसबुक पोस्‍ट के जरिए दी थी। इसके साथ ही उन्‍होंने लोगों से मदद मांगते हुए कहा था कि वह अभी डायलसिस पर हैं और इलाज कराने के लिए उन्हें पैसों की जरूरत है। उनकी इस पोस्‍ट को देख टीवी के सेलेब्‍स उनकी मदद के लिए आगे आए थे। जिस पर अब एक्टर आशीष रॉय ने उन सभी मदद करने वालों को ले‍कर अपनी भावनाएं जाहिर की हैं।

Advertisement

बता दें, एक्टर आशीष रॉय (Ashiesh Roy) की तबियत अब पहले से बेहतर है। हिंदुस्‍तान टाइम्‍स को दिए अपने इस हालिया इंटरव्‍यू में इस पूरे मामले पर अपनी बात रखी है। एक्‍टर ने इंटरव्‍यू में कहा, “जिन लोगों ने आशीष की पैसों से मदद की है वह उनका शुक्रिया अदा करते हुए कहते हैं कि मैंने अभी तक बहुत शानदार जिंदगी जी है। कभी सोचा नहीं था कि एक दिन ऐसा भी देखना पड़ेगा। मैं सभी लोगों की मदद को वापस करूंगा जिन्होंने इस समय मेरी मदद की है। बस जल्दी से मैं ठीक होकर शूटिंग पर वापस लौट जाऊं।”

View this post on Instagram

Favorite pastime…when not being shot, I SHOOT!

A post shared by Ashiesh Roy (@ashieshroy) on

इसके साथ ही आशीष रॉय (Ashiesh Roy) ने यह भी कहा, “काश, मेरी लाइफ पार्टनर होती तो मैं इस वक्त उससे बात करता। मेरी एक बहन है जो कोलकाता में रहती है और शादी-शुदा है। वहां, अम्फान तुफान की वजह से स्थित काफी गंभीर है। इसलिए वह ट्रैवल नहीं कर सकती। मैं बस उम्मीद करता हूं कि जल्द मैं ठीक होकर दोबारा आराम की जिंदगी जी पाऊं। काम कर पाऊं।”

(यह भी पढ़ें : लॉकडाउन के बीच अदा शर्मा ने बोल्‍ड तस्‍वीरें शेयर कर इंटरनेट पर मचाई सनसनी, लोगों ने कह दिया ऐसा कुछ)

वर्क फ्रंट की बात करें तो आशीष रॉय (Ashiesh Roy) ने ‘ससुराल सिमर का’ (Sasural Simar Ka), ‘बनेगी अपनी बात’, ‘ब्योमकेश बख्शी’, ‘यस बॉस’, ‘बा बहू और बेबी’, ‘मेरे अंगने में’, ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ और ‘आरंभ’ जैसे कई टीवी शोज में काम कर चुके हैं। टीवी और मनोरंजन से जुड़ी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement