Advertisement

लॉकडाउन में बिग बॉस विजेता ने रचाई शादी, वीडियो में देखें कैसे छत पर लिए 7 फेरे

बिगबॉस विजेता चार लोगों की मौजूदगी में बंधे सात जनमों के बंधन में, छत पर लिए फेरे

2,340

लॉकडाउन(Lock down) के बीच बिगबॉस-2(Big boss-2) और एमटीवी रोडीज के विजेता आशुतोष कौशिक(Ashutosh Kaushik) सात फेरों के बंधन में बंद गए हैं। हालांकि आशुतोष की शादी बेहद सादगी से हुई और इसमें कोई धूमधाम नहीं देखने मिली। सोशल डिस्टेंसिंग और लॉकडाउन का पालन करते हुए आशुतोष ने शादी सिर्फ 4 लोगों की मौजूदगी में की।

Advertisement

सहरानपुर के रहने वाले आशुतोष ने अलीगढ़ की रहने वाली अर्पिता से शादी की हैं। उन्होंने शादी के सारे रीती-रिवाज अपने नोएडा स्थित फ़्लैट में पूरे किये। वहीं उन्होंने शादी में लगने वाला पूरा पैसा पीएम केयर फंड में कोरोना से लड़ाई के लिए दान कर दिया।

आशुतोष का रिश्ता अर्पिता के साथ लॉकडाउन से पहले ही तय हो गया था। वहीं 26 अप्रैल को उनकी शादी फिक्स की गई थी। आशुतोष ने शादी की डेट को पोस्टपोन करने के बदले परिवारवालों की मौजूदगी में शादी कर ली। सोशल मीडिया के जरिये आशुतोष ने अपनी शादी की जानकारी दोस्त और फैंस को दी हैं।

Lockdown mai finally lockdown hua .

Ashutosh Kaushik Page ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಸೋಮವಾರ, ಏಪ್ರಿಲ್ 27, 2020

 

बता दें कि, किसी समय पर आशुतोष कौशिक टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम थे। उन्होंने बिगबॉस -2 और एमटीवी -5 जैसे शोज का ख़िताब अपने नाम किया था। उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। जिनमें लालरंग, गाजियाबाद, भड़ास, शॉर्टकट रोमियो इत्यादि फ़िल्में शामिल हैं।  पर उनका फ़िल्मी करियर ज्यादा सफल नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें-अरहान खान संग लिव इन रिलेशनशिप में ऐसा रहती थीं रश्मि देसाई, अरहान ने ख़ुद किए चौंकाने वाले खुलासे

पिछले कुछ समय में उनका कई विवादों से नाम जुड़ा था। जिनमें कैफे के बहार झगड़ा करना और पैपराजी से बद्तमीजी के मामले ने काफी तूल पकड़ी थी। करियर में असफलता और विवादों के कारण वें बॉलीवुड की चकाचौंद से दूर हो गए। बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement