Advertisement

बिग बॉस 13: असीम के जीएफ विवाद पर भड़के भाई उमर, विकास को लगाई लताड़

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ने किया था असीम रियाज (Asim Riaz) की गर्लफ्रेंड के बारे में दिया था बयान, जिसे लेकर काफी विवाद हुआ। वहीं अब असीम के भाई उमर रियाज (umar riaz) ने विकास पर उतारा गुस्सा।

1,107

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का फिनाले जैसे जैसे पास आ रहा है वहीं कंटेस्टंट्स के बीच मुकाबला भी जमकर बढ़ता जा रहा है। इस मुकाबले के बीच जुबानी जंग भी खूब देखने को मिल रही है। शो में विकास गुप्ता (Vikas Gupta) और असीम रियाज (Asim Riaz) के बीच जमकर अनबन हो रही है। तो वहीं असीम को उनके भाई उमर रियाज का भी जमकर सपोर्ट मिल रहा है। हाल ही मे उमर ने हिमांशी खुराना (Himanshi Khuarana) को लेकर विकास की क्लास ली।

Advertisement

दरअसल हर कोई इस बात से वाकिफ है कि जब से हिमांशी की शो में दुबारा एंट्री हुई है, तब असीम का दिल बेकाबू हो गया है। हिमांशी के आते ही असीम ने घरवालो के सामने उन्हें प्रपोज़ कर दिया। इसके बाद से अक्सर दोनो एक दूसरे के साथ समय बिताते हुए देखे जाते रहे हैं। लेकिन यह बात तब मुद्दा बन गई जब विकास ने हिमांशी और शहनाज को बताया कि असीम की एक गर्लफ्रेंड भी है।

वहीं इसके बाद वीकेंड के मौके पर सलमान खान ने असीम से पूछा कि वह सिंगल हैं या उनकी घर के बाहर गर्लफ्रेंड भी है। बार बार सलमान के इस सवाल पर असीम कहते हैं कि ये बाते पुरानी हो चुकी है फिलहाल वह केवल हिमांशी को चाहते हैं।

वहीं विकास के इस बात पर उमर रियाज ने गुस्सा उतारते हुए ट्वीट किया है कि “हालांकि विकस ने लड़की का नाम नहीं लिया, लेकिन वह कौन होता है असीम के निजी जीवन के बारे में बात करने वाला। क्या वह दोस्त है? विकास की वजह से इस विवाद ने जन्म लिया है। वह जो कुछ भी कर रहा है, सिर्फ असीम को बदनाम करने के लिए और कुछ नहीं। प्लीज असीम ने कभी नहीं कहा कि उसकी गर्लफ्रेंड है, इसलिए हमारे साथ खेलना बंद करें। ”

बिग बॉस की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: रश्‍मि की चुगली के चलते हिमांशी पर जमकर भड़के सलमान, देखें वीडियो]

 

Advertisement