Advertisement

असीम-हिमांशी के बीच हुई लड़ाई? तो आदित्य सिंह ने यूं मारा ताना

एक्टर विशाल आदित्य सिंह ने असीम रियाज(Asim Riaz ) की पोस्ट पर चुटकी ली, हिमांशी खुराना(Himanshi Khurana) ने दिया जवाब 

198
रियलिटी शो बिगबॉस -13(Big boss-13) में असीम रियाज(Asim Riaz ) और हिमांशी खुराना(Himanshi Khurana) की जोड़ी ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। इन दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। पर अब दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। इस बात की तरफ असीम की एक सोशल मीडिया पोस्ट  ने इशारा किया है। इस पोस्ट पर एक्टर विशाल आदित्य सिंह ने भी असीम रियाज और हिमांशी खुराना को ताना मारा है।   

Advertisement

 
दरअसल असीम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की हैं।  इस पोस्ट को पढ़ने के बाद लोगों को एहसास होने लगा हैं कि, असीम और हिमांशी के बीच कुछ भी सही नहीं चल रहा है, दोनों के बीच लड़ाई हो रही है। आसिम ने पोस्ट में लिखा कि, गलती उसकी होगी, आप उसपर गुस्सा करोगे, फिर वो रोने लगेगी, फिर आप उसको मनाओगे और फिर पूरी गलती आप की ही होगी। आसिम ने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, बिल्कुल सही, साथ ही हाथ जोड़ने की इमोजी बनाई है। 

View this post on Instagram

So True?

A post shared by Asim Riaz (@asimriaz77.official) on

 
वहीं आसिम की इस पोस्ट पर एक्टर विशाल आदित्य सिंह ने भी मजेदार कमेंट किया हैं।  उन्होंने असीम को ताना मारते हुए लिखा कि, अभी आगे आगे देखो होता है।  विशाल के इस कमेंट पर हिमांशी का भी जवाब आया। हिमांशी ने लिखा कि, मुझे यकीन है, आप अच्छा एक्सपीरियंस हैं।  हिमांशी को जवाब देते हुए विशाल ने लिखा कि, हिमांशी तुम और तुम्हारा ऑब्जर्वेशन तो कमाल का ही है।  

 

यह भी पढ़ें-लॉकडाउन में हिमांशी खुराना ने किया हॉट डांस, देखकर फ़िदा हुए असीम रियाज़

 
बता दें कि, शो के दौरान असीम ने हिमांशी को शादी के लिए प्रोपोज़ किया था। जिसके बाद काफी समय से दोनों की शादी को लेकर अटकलें तेज हैं।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।  

Advertisement