Advertisement

बिग बॉस 13: असीम के पिता ने विंदु दारा सिंह को दिया करारा जवाब, बोलती बंद कर दी

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का फिनाले नजदीक आ गया है, जिसके चलते पि‍छले हफ्ते के वीकेंड का वॉर में कुछ खास मेहमान आए थे। जिसमें विंदु दारा सिंह, करण सिंह ग्रोवर और गौतम गुलाटी शामिल थे।

352

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का फिनाले नजदीक आ गया है, जिसके चलते पि‍छले हफ्ते के वीकेंड का वॉर में कुछ खास मेहमान आए थे। जिसमें विंदु दारा सिंह, करण सिंह ग्रोवर और गौतम गुलाटी शामिल थे। खास बात ये है कि इस बार के पूरे सीजन को एक्‍स कंटेस्‍टेंट विंदु दारा सिंह ने पूरी तरह से फॉलो किया है। दिलचस्‍प बात ये है कि घर में उन्‍होंने सिद्धार्थ शुक्‍ला की तारीफ की थी। वहीं असीम रियाज को खरी खोटी सुनाई थी। इस पूरे मसले को लेकर अब असीम के पिता का बयान सामने आया है। देखें इधर…

Advertisement

गौरतलब है कि विंदु दारा सिंह ने असीम रियाज (Asim Riaz) को सरेआम ‘चूसलेट’ कहा था। वहीं इस पूरे मामले में असीम के पिता रियाज अहमद चौधरी ट्वीट के जरिए अपनी बात रखते हुए कहा, ‘जब कोई मेहमान घर में जाते हैं तो कंटेस्टेंट का हौसला बढ़ाते हैं और उन्हें कुछ चीजें समझाते हैं। लेकिन जब विंदु दारा सिंह पहुंचे तो उन्होंने डबलक्रॉस गेम के लिए पारस की तारीफ की।’

इसके साथ ही उन्‍होंने आगे लिखा, ‘रश्मि देसाई को नीचा दिखाने के लिए सिद्धार्थ को सलाम किया। वहीं असीम के लिए भद्दे शब्दों का उपयोग किया। कलर्स चैनल ने विंदु की इन बकवास बातों को नहीं दिखाया।’ हालांकि अब एक बार फिर विंदु दारा सिंह ने असीम रियाज (Asim Riaz) को ‘चूसलेट’ कहते हुए उन पर कई आरोप लगए हैं। देखें इधर..

(यह भी पढ़ें : जिम से निकलते ही जाह्नवी के गले लग गई ये लड़की, आगे देखें क्या हुआ)

View this post on Instagram

@colorstv

A post shared by Vindu dara Singh (@vindusingh) on

वहीं अब यह देखना दिलचस्‍प होगा कि बिग बॉस 13 का ताज इस बार किसके सर सजता है। बिग बॉस से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement