Advertisement

आमिर के गजनी लुक में असीम ने ढाया क़हर, बदन पर दिखे बिग बॉस के घर में मिले ताने

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ असीम रियाज(Asim Riaz) का गजनी लुक, लोगों को खूब पसंद आया

2,050

बिगबॉस -13 के फर्स्ट रनर अप असीम रियाज(Asim Riaz) के ‘करियर’ ने रफ़्तार पकड़ ली हैं। शो से बाहर निकलने के बाद असीम के सितारें बुलंदियों पर हैं। एक के बाद एक कई बड़ी ‘कम्पनियाँ’ असीम को उनके ‘प्रोडक्ट्स’ को ‘एंडोर्स’ करने के लिए ‘एप्रोच’ कर रही हैं।

Advertisement

बिगबॉस ने असीम की लोकप्रियता को चार चांद लगाने का काम किया।  जिसके कारण ‘सोशल मीडिया’ पर असीम के फैन बेस में हैरतंगेज तरीके से बढ़ोतरी हुई हैं। सोशल मीडिया पर असीम की हर एक गतिविधि खूब सुर्खियां बटोरती हैं। आजकल असीम का एक ‘फोटो सोशल मीडिया’ पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

‘सोशल मीडिया’ पर असीम की यह फोटो उनके एक फैन द्वारा शेयर की गई है।  वायरल हो रही तस्वीर आमिर खान की मशहूर फिल्म गजनी से प्रेरित नजर आ रही है। फोटो में असीम के पूरे शरीर पर कुछ ना कुछ छपा हुआ हैं। वहीं मुंह पर एक पट्टी बंदी हुई है। इस तस्वीर को देखकर तो यही लग रहा है कि असीम के फैन सिद्धार्थ शुक्ल के जीतने से नाखुश हैं।

आप भी देखियें आसीम के फैन द्वारा किया गया ट्वीट………..

 

यह भी पढ़ें- जीएफ हिमांशी की मां संग यू सेल्फी के मजे ले रहें असीम रियाज, देखें तस्वीरें

असीम की इस फोटो को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इस फोटो पर लोग कमेंट भी खूब कर रहे हैं। लोगों को असीम का एंग्रीयंग मैन वाला लुक भी खूब पसंद आ रहा हैं। बता दें कि शो के कई महीने बाद भी बिगबॉस कंटेस्टेंट किसी ना किसी बात को लेकर खबरों में बने हुए हैं। अब दर्शक इन्हें पब्लिसिटी स्टंट भी करार देने लगे हैं।

Advertisement