Advertisement

कोरोना मरीजों की सेवा कर रहें भाई उमर पर असीम को नाज, शेयर की तस्वीर 

असीम रियाज(Asim Riaz) को अपने डॉक्टर भाई उमर रियाज(Umar Riaz) पर गर्व, कठिन समय में कोरोना मरीजों की निस्वार्थ सेवा सेवा कर रहे हैं

178

कोरोना महामारी(Corona Virus) के प्रकोप ने पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया है। इस वायरस की वजह से इंसान का जीवन थम सा गया है। अब तक इस वायरस ने दुनियाभर में लाखों लोगों के प्राण ले लिए हैं। वहीं इस महामारी के बीच हमारे ‘फ्रंटलाइन’ कोरोना योद्धा हैं, जो यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि हर किसीको बेहतर उपचार मिल सकें। ऐसे ही एक कोरोना वारियर बिगबॉस -13(Big boss-13) के रनरअप असीम रियाज(Asim Riaz) के डॉक्टर भाई उमर रियाज(Umar Riaz) हैं।

Advertisement

असीम रियाज को अपने भाई उमर रियाज पर बहुत ज्यादा गर्व हैं। जो ऐसे कठिन समय में भी मानवता की सेवा में जुटे हुए हैं। देशव्यापी लॉकडाउन के बीच, स्वास्थ्य अधिकारी और पुलिस के जवान अपना जीवन खतरे में डाल रहें हैं, ताकि यह सुनिश्चित हो सकें कि स्थिति नियंत्रण में है, और किसीको भी संकट का सामना ना करना पड़ें। असीम रियाज के भाई उमर सर्जन होने के नाते देश के लिए अपनी निस्वार्थ सेवा प्रदान कर रहे हैं।

स्वाभाविक रूप से, असीम को अपने भाई उम्र पर गर्व होगा। इसी वजह से असीम ने भाई उमर की तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है।  तस्वीर में उमर को ‘पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट’ पहने और मरीजों की सेवा करते हुए देखा जा सकता है।

 

यह भी पढ़ें- असीम रियाज़ पर ऐसा तंज़ कसना एजाज़ खान को पड़ा महँगा, अब हो रहे हैं बुरी तरह ट्रोल

कौन ऐसे कठिन समय में निस्वार्थ सेवा करने वाले भाई पर गर्व नहीं करेगा ? आख़िरकार फ्रंटलाइन पर मौजूद हमारे देश के सारे कोरोना योद्धा असली हीरो हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement